Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: लगातार ठिकाने बदल रहा लखीसराय गोलीकांड का आरोपी, छापेमारी में जुटी तेजतर्रार पुलिस अफसरों की टीम

छठ पर्व के दिन 20 नवंबर को दिनदहाड़े एक ही परिवार के छह लोगों को गोलियों से छलनी कर देने वाला शातिर सिरफिरे आशीष चौधरी बार-बार अपना ठिकाना बदल रहा है। सूत्रों के अनुसार घटना के बाद बंगला और अब यूपी में उसके छिपे रहने की सूचना पुलिस को मिल रही है। पुलिस टीम आशीष को पकड़ने का प्रयास कर रही है लेकिन शातिर आशीष बार-बार चकमा दे रहा है।

By Mukesh KumarEdited By: Mohit TripathiUpdated: Sun, 26 Nov 2023 11:59 PM (IST)
Hero Image
लखीसराय हत्याकांड का आरोपित आशीष चौधरी। (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, लखीसराय। लखीसराय के पंजाबी मोहल्ला गोलीकांड राजनीतिक रंग में रंग गया है। भाजपा के निशाने पर जहां पुलिस और सत्तारूढ़ दल है, वहीं पीड़ित परिवार को अब छह लोगों को गोलियों से छलनी कर देने वाले आशीष चौधरी की गिरफ्तारी का इंतजार है।

बार-बार ठिकाना बदल रहा आशीष

छठ पर्व के दिन 20 नवंबर को दिनदहाड़े एक ही परिवार के छह लोगों को गोलियों से छलनी कर देने वाला शातिर सिरफिरे आशीष चौधरी बार-बार अपना ठिकाना बदल रहा है।  सूत्रों के अनुसार, घटना के बाद बंगला और अब यूपी में उसके छिपे रहने की सूचना पुलिस को मिल रही है।

हर संभव ठिकानों पर छापेमारी, नहीं मिली सफलता

पुलिस की एसआईटी और डीआईयू की टीम तकनीकी आधार पर आशीष को पकड़ने का प्रयास कर रही है लेकिन शातिर आशीष बार-बार चकमा दे रहा है। उसने घटना के बाद से ही अपना मोबाइल बंद कर रखा है। एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी हर संभव ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी है।

छापेमारी में जुटी तेजतर्रार पुलिस अफसरों की टीम

जिले में अबतक हुए अधिकांश संगीन आपराधिक घटनाओं का सफलता पूर्वक पर्दाफाश कर अपराधी को जेल भेजने वाली पुलिस इस घटना के मुख्य आरोपित को गिरफ्तार करने में अबतक सफल नहीं हो पा रही है। जबकि एसपी पंकज कुमार की निगरानी में जिले के तेजतर्रार पुलिस अफसरों की अलग-अलग टीम इस पर काम कर रही है।

महाकाल गैंग के 3-4 अन्य सदस्य भी राडार पर

पुलिस ने आशीष के करीबी महाकाल गैंग के तीन-चार अन्य सदस्यों को भी राडार पर ले रखा है। लेकिन, ये लोग भी सुरक्षित ठिकाने खोज रखा है। जानकारी हो कि आरोपित आशीष अपनी बाइक से ही देश के कुल 12 ज्योतिर्लिंग दर्शन कर चुका है।

इसके अलावा देश के प्रमुख शहरों का भी उसने भ्रमण किया है, इसलिए उसे अपना सुरक्षित ठिकाना बनाने में परेशानी नहीं हो रही है। एसपी पंकज कुमार ने बताया कि जब तक मुख्य आरोपित गिरफ्तार नहीं हो जाता है तब तक इंतजार ही किया जा सकता है। पुलिस की टीम काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: Shocking! पागल कुत्ते की तरह भौंकने लगा युवक, काटने के लिए लगाने लगा दौड़, हाथ-पैर बांध अस्पताल पहुंचे घरवाले

Bihar: चारा काटने गई किशोरी को अकेला देख युवक ने बनाया हैवानियत का शिकार, गर्भवती होने पर घरवालों के उड़े होश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें