Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhisarai News: शिक्षक की पिटाई से छात्रा हुई गंभीर, इलाज के लिए पटना किया गया रेफर

लखीसराय जिले में शिक्षक की पिटाई से छात्रा गंभीर हो गई है। शर्मा गांव स्थित ढ़ेरनाथ महादेव उच्च विद्यालय में गांव के ही निवासी निरंजन सिंह की पुत्री रानी कुमारी के सिर में डस्टर से मारने की बात कही जा रही है। यह आरोप शिक्षक सुब्रतो आर्चाय पर लगा है। वहीं शिक्षक का कहना है कि अनुशासनहीनता के कारण डस्टर से उसके पीठ पर मारा गया।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 05 Dec 2023 02:55 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले में रामगढ़ चौक प्रखंड के शर्मा गांव स्थित हाई स्कूल में एक शिक्षक द्वारा नवम वर्ग की छात्रा की पिटाई कर दी गई। घटना चार दिसंबर की है। छात्रा को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है।

शर्मा गांव स्थित ढ़ेरनाथ महादेव उच्च विद्यालय में गांव के ही निवासी निरंजन सिंह की पुत्री रानी कुमारी के सिर में डस्टर से मारने की बात कही जा रही है। यह आरोप शिक्षक सुब्रतो आर्चाय पर लगा है। शिक्षक का कहना है कि अनुशासनहीनता के कारण डस्टर से उसकी पीठ पर मारा गया।

इसी दौरान, वह बचने के लिए झुक गई, जिससे उसका सिर डेस्क से जा टकराया। छुट्टी के वक्त वह बेहोश हो गई। स्थानीय स्तर पर इलाज के बाद स्वजन लखीसराय इलाज के लिए ले गए। छात्रा के पिता निरंजन सिंह ने कहा कि डॉक्टर जेपी शर्मा से इलाज कराने के बाद पटना ले जा रहे हैं।

मारपीट के वारंटी को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

रामगढ़ चौक (लखीसराय) थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की रात सूचना के आधार पर थाने के एसआई दिलीप पासवान के नेतृत्व में वारंटी के खिलाफ छापेमारी की गई। इस दौरान नंदनामा गांव निवासी जोगी सिंह के पुत्र प्रिंस कुमार एवं राहुल कुमार दोनों भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद उन्हें थाने लेकर आई। थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि दोनों आरोपित मारपीट के मामले में लंबे अरसे से फरार चल रहे थे, जिसे गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें-  मधुबनी में हार्डवेयर व्यवसायी के मुंशी से छह लाख की लूट, बाइक से आए नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

यह भी पढ़ें- पहले नौकरी का झांसा देकर ठगी...फिर कंपनी के संचालकों ने झारखंड की युवती को दो माह तक बनाए रखा बंधक, काटने की भी देते रहे धमकी