Move to Jagran APP

Kumari Anita: मुंगेर राजद प्रत्याशी पर हमला करने के मामले में केस दर्ज, 11 नामजद

कुमारी अनीता ने दर्ज केस में कहा है कि मतदान के दिन 13 मई की शाम चार बजे के करीब सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 237 से 238 के सामने पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया और हत्या करने की नीयत से हमला कर दिया। इससे प्रत्याशी एवं उनके सहयोगियों को गंभीर चोट आई है। पुलिस ने मामले में 11 लोगों को नामजद किया है।

By Mritunjai Mishra Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 14 May 2024 07:53 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 07:53 PM (IST)
मुंगेर राजद प्रत्याशी पर हमला करने के मामले में केस दर्ज, 11 नामजद

जागरण संवाददाता, लखीसराय। Munger RJD Candidate Kumari Anita मुंगेर संसदीय क्षेत्र की राजद प्रत्याशी कुमारी अनीता ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार मामले को लेकर सूर्यगढ़ा थाने में केस दर्ज कराया है। मामले में 11 लोगों को नामजद करते हुए 10-12 अज्ञात को आरोपित किया गया है।

कुमारी अनीता ने दर्ज केस में कहा है कि मतदान के दिन 13 मई की शाम चार बजे के करीब सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 237 से 238 के सामने पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया और हत्या करने की नीयत से हमला कर दिया। इससे प्रत्याशी एवं उनके सहयोगियों को गंभीर चोट आई है।

'वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया'

उन्होंने कहा है कि उक्त लोगों ने उनके वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। आवेदन के आलोक में रामपुर पंचायत के पूर्व मुखिया रामानुज सिंह के अलावा हीरा सिंह, संतोष कुमार, गोपाल सिंह, संजीव कुमार, रौशन सिंह, सुभाष सिंह, मुरारी सिंह, नागेंद्र सिंह, ज्योतिष सिंह व अरुण सिंह को नामजद किया गया है।

'मेरी हत्या करने की नीयत से...'

कुमारी अनीता ने आरोप लगाया कि उक्त ग्रामीणों ने रॉड से हत्या करने की नीयत से उन पर हमला बोल दिया। उनके वाहन के शीशे को भी तोड़ दिया। एसपी पंकज कुमार ने बताया कि राजद प्रत्याशी के आवेदन के आलोक में केस कर लिया गया है। आगे इसकी जांच की जा रही है।

उधर, ग्रामीणों की मानें तो मतदान केंद्र के बाहर एनएच 80 पर राजद प्रत्याशी की गाड़ी रुकी। इसी दौरान एक लड़की वोटर की जांच करते हुए वह वीडियो बनाने लगी और अंगरक्षक की मदद से उसे अपने वाहन में बिठाने लगीं। उसे छुड़ाने के लिए ही ग्रामीण दौड़े और उनके कब्जे से लड़की को मुक्त कराया। कुमारी अनीता के अंगरक्षक के डंडे से ही उनके वाहन का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।

ये भी पढ़ें- Bihar Police Van Accident: समस्तीपुर से चुनाव कराकर कर लौट रही पुलिस वैन दुर्घटनाग्रस्त, 21 महिला सिपाही जख्मी

ये भी पढ़ें- Madhubani Lok Sabha Seat: कांग्रेस-राजद ने यादव तो भाजपा ने ब्राह्मण चेहरे पर कभी नहीं लगाया दांव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.