Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद 'ठांय-ठांय'... मामा की शादी में भांजे ने चलाई गोली, तीन जख्मी

हर्ष फायरिंग के बावजूद बिहार में अपराधी बेलगाम हैं। लखीसराय में मामा की शादी में भांजे ने गोली चला दी। इसमें तीन लोगों के घायल होने की सूचना है। घटना के बाद पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई। शादी जैसे खुशनुमा माहौल में पूरी तरह से गम पसर गया। घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By Shailendra KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 14 Dec 2023 12:03 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, मेदनीचौकी (लखीसराय)। बिहार के लखीसराय में मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव में बुधवार की रात मामा के बारात निकलने वाली थी इस खुशी में भांजे ने अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग कर दी, जिसमें तीन लोग जख्मी होने की सूचना मिल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार को अमरपुर निवासी हलखोरी पासवान के पुत्र ललन कुमार पासवान की शादी के लिए बारात निकल रही थी। इस समय बारात में शामिल दूल्हा ललन पासवान का भांजा झपानी ग्रामवासी रंजीत पासवान का पुत्र रवीश पासवान ने अवैध पिस्टल से हर्ष फायरिंग कर दी।

गांव में मची अफरा-तफरी

इसमें अमरपुर निवासी अजबलाल पासवान के पुत्र अमन राज उर्फ शैलेन्द्र पासवान (32), बाल किशोर पासवान के पुत्र विकाश कुमार (20) और विनोद पासवान के पुत्र आजाद कुमार (15) जख्मी हो गए। घटना के बाद पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई।

देखते ही देखते शादी जैसे खुशनुमा माहौल में सन्नाटा छा गया। घटना में जख्मी सभी को घरवाले मेदनीचौकी स्थित निजी चिकित्सक के यहां इलाज के लिए ले गए। जहां घटना की सूचना पर मेदनी चौकी थाना अध्यक्ष राकेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। अस्पताल में सभी जख्मी को इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

अस्पताल से सभी को भेजा गया घर

सीएचसी सूर्यगढा में प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया दया। बताया जा रहा है कि सभी जख्मी खतरे से बाहर हैं। घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

इधर देर रात परिवार के नजदीकी सदस्यों के साथ दर्जन भर लोग दुल्हे ललन पासवान की बारात लेकर पीरी बाजार थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव के लिए निकली।

यह भी पढ़ें- बिहारी लड़के के प्यार में पड़ी चीनी लड़की, पहुंच गई खगड़िया; फिल्मी है दोनों की प्रेमी कहानी

यह भी पढ़ें- 'लालू के रहते नीतीश पर भरोसा नहीं', BJP सांसद का हमला; कहा- अडाणी को कोसने वाले बिछा रहे रेड कार्पेट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें