Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhisarai News: मामा की शादी में भांजे ने किया कुछ ऐसा कि मच गई अफरा-तफरी, तीन बराती हो गए घायल; पहुंच गई पुलिस

बिहार के लखीसराय में मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव में बुधवार रात मामा की बरात निकलने वाली थी। इस खुशी में भांजे ने अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग कर दी जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे स्थानीय थाना अध्यक्ष ने सभी जख्मियों को इलाज के लिए सीएचसी सूर्यगढ़ा में भर्ती कराया।

By Shailendra KumarEdited By: Mohit TripathiUpdated: Thu, 14 Dec 2023 04:20 PM (IST)
Hero Image
मातम में बदला खुशनुमा माहौल। (संकेत के लिए प्रयोग की गई फोटो)

संवाद सूत्र, मेदनी चौकी (लखीसराय)। बिहार के लखीसराय में मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव में बुधवार रात मामा की बरात निकलने वाली थी। इस खुशी में भांजे ने अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग कर दी, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार को अमरपुर निवासी हलखोरी पासवान के बेटे ललन कुमार पासवान की शादी के लिए बरात निकल रही थी। इसी दौरान, बरात में शामिल दूल्हा ललन पासवान के भांजा झपानी ग्रामवासी रंजीत पासवान के बेटे रवीश पासवान ने अवैध पिस्टल से हर्ष फायरिंग कर दी।

मातम में बदला खुशनुमा माहौल

हर्ष फायरिंग में अमरपुर के अमन राज उर्फ शैलेंद्र पासवान (32), विकाश कुमार (20) और आजाद कुमार (15) गोली के छर्रे लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद पूरे गांव में अफरातफरी मच गई। शादी जैसे खुशनुमा माहौल में मातम पसर गया। हर्ष फायरिंग में घायल युवकों को मेदनी चौकी स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां इलाज के लिए ले गया।

खतरे से बाहर हैं सभी जख्मी 

घटना की सूचना पर मेदनी चौकी थाना अध्यक्ष राकेश कुमार अपर थाना अध्यक्ष टीपू सुल्तान पुलिस बल के साथ पहुंचकर सभी जख्मियों को इलाज के लिए सीएचसी सूर्यगढ़ा में भर्ती कराया। सीएचसी सूर्यगढ़ा में प्राथमिक इलाज के बाद सभी को घर भेज दिया। डॉक्टर ने सभी जख्मी को खतरे से बाहर है।

आरोपी युवक फरार

घटना के बाद आरोपित युवक फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। उधर देर रात परिवार के नजदीकी सदस्यों के साथ दर्जन भर लोग दूल्हा ललन पासवान की बरात लेकर पीरी बाजार थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव के लिए निकली।

यह भी पढ़ें: Bihar Train News : पटना आने-जाने वाली दो ट्रेनों का समय बदला; अब आधा घंटा पहले पहुंचने से यात्रियों को होगी सहूलियत

Bihar Crime : 'साहब मेरी मजदूरी दे दो...', मकान मालिक ये सुनते ही हुआ आगबबूला; राजमिस्त्री की पीट-पीटकर ले ली जान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें