Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: जदयू ने जारी की तस्वीर, लखीसराय गोलीबारी मामले में जेल गया उमेश साव नेता प्रतिपक्ष का करीबी

Bihar Politics बिहार के लखीसराय में हुए गोलीकांड में छह लोगों पर गोलीबारी की गई। अब तक छह में से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में जिला जदयू ने अभी-अभी प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन करके एक तस्वीर जारी की है। तस्वीर में नेता प्रतिपक्ष के साथ कई समारोह में उमेश साव की तस्वीर सामने आई है। ज

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Wed, 22 Nov 2023 10:15 AM (IST)
Hero Image
जेल गए उमेश साव को माला पहनाते विजय सिन्हा।

जागरण संवाददाता, लखीसराय। जिला जदयू ने अभी-अभी प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन करके एक तस्वीर जारी की है। तस्वीर में नेता प्रतिपक्ष के साथ कई समारोह में उमेश साव की तस्वीर सामने आई है।

जदयू जिलाध्यक्ष रामानंद मंडल ने कहा कि लखीसराय गोलीकांड शर्मनाक है। पुलिस अपना काम कर रही है। सनकी आशिक आशीष चौधरी को हथियार उपलब्ध कराने वाला उमेश साव भाजपा का पदाधिकारी है। वह हत्या मामले में पहले भी जेल जा चुका है।

फिलहाल जमीन और शराब के धंधे में लगा हुआ था। भाजपा इसे राजनीतिक रंग देकर घिनौनी राजनीति कर रही है। सरकार और जदयू को बदनाम करने वाली भाजपा के लोग ही इस घटना में शामिल हैं। उमेश साव लखीसराय नगर अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ का अध्यक्ष है। इसका भांजा विकास आनंद ओबीसी मोर्चा का लखीसराय जिला अध्यक्ष है।

ये भी पढ़ें -

जनशताब्दी एक्सप्रेस से टकरा इंजन में फंसी बाइक, डेढ़ घंटे बाधित रहा परिचालन; युवक की बेवकूफी से बढ़ी मुसीबत

Bihar Politics: राजद ने बुलाई पार्टी महासचिवों की बैठक, आरक्षण बिल समेत दूसरी योजनाओं पर होगा विचार मंथन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर