Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhisarai Crime: तीन हजार रुपये के लिए किया नाबालिग का अपहरण, लड़का गाजियाबाद से बरामद; आरोपी गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के खेमतरणी स्थान गांव के समीप बीते शनिवार की रात गढ़ी विशनपुर गांव के रामानन्द मंडल के पुत्र सुधांशु कुमार (15) का अपहरणकर्ता लखीसराय के इग्लिश निवासी टुनटुन यादव को सूर्यगढ़ा पुलिस ने शुक्रवार को लखीसराय जेल भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार सुधांशू कुमार व टुनटुन यादव पूर्व में दोनों एक ही टेंट पंडाल के मालिक के यहां काम करता था।

By Bambam kumarEdited By: Prateek JainUpdated: Fri, 15 Dec 2023 05:35 PM (IST)
Hero Image
Lakhisarai Crime: तीन हजार रुपये के लिए किया नाबालिग का अपहरण, लड़का गाजियाबाद से बरामद; आरोपी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सूर्यगढ़ा (लखीसराय)। थाना क्षेत्र के खेमतरणी स्थान गांव के समीप बीते शनिवार की रात गढ़ी विशनपुर गांव के रामानन्द मंडल के पुत्र सुधांशु कुमार (15) का अपहरणकर्ता लखीसराय के इग्लिश निवासी टुनटुन यादव को सूर्यगढ़ा पुलिस ने शुक्रवार को लखीसराय जेल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, सुधांशू कुमार व टुनटुन यादव पूर्व में दोनों एक ही टेंट पंडाल के मालिक के यहां काम करता था, उसी दौरान सुधांशु कुमार का परिवारिक स्थिति खराब रहने के कारण तीन हजार रुपया टुनटुन यादव से कर्ज लिया था, उसके कुछ दिन बाद टेंट का काम छोड़कर गांव के ही रंजीत राम के साथ उप चालक के रूप रहने लगा।

ग्रामीणों में हो रही तरह-तरह की चर्चा

उसके बाद कर्ज ली गयी राशि की वसूली के लिए टुनटुन यादव ने एक प्लानिंग के तहत उसे डरा-धमकाकर मारपीट की उसके बाद अपहरण कर उतर प्रदेश के गाजियाबाद ले गया।

ग्रामीणों में हो रही चर्चा के अनुसार, उक्त राशि के लिए या तो लड़के को किसी के यहां बेच दिया जाता या फिर किडनी बेचने की बात कही जा रही है।

बता दें कि‍ घटना को लेकर गढ़ी बिशनपुर गांव के ट्रक चालक रंजीत राम के द्वारा सूर्यगढ़ा थाना में केस मंगलवार को दर्ज करवाया गया था। उसके उपरांत उतर प्रदेश में गाजियाबाद पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ की, जिसमें सुधांशु ने अपहरण होने की बात कही।

इसके गाजियाबाद पुलिस ने टुनटुन व सुधांशु को हिरासत में ले लिया। तथा इसकी सूचना सूर्यगढ़ा पुलिस को दी गयी। वहीं, सूर्यगढ़ा पुलिस ने बुधवार को गाजियाबाद से सूर्यगढ़ा लाया, जहां अपहरण के मामले को लेकर दोनों से पूछताछ की तथा शुक्रवार को आरोपी को न्‍याय‍िक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें - Gaya News: गया एयरपोर्ट पर म्यांमार के दो लेफ्टिनेंट गिरफ्तार, खतरनाक अंदाज में तस्करी को देने वाले थे अंजाम

यह भी पढ़ें - Bihar Crime News: दानापुर में पेशी के लिए जा रहे कैदी की गोली मारकर हत्या, 2 शूटर गिरफ्तार; छोटे सरकार है मृतक का नाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर