Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोलियों से भूना... फिर टी-शर्ट उतारी; आखिर कब तक भागेगा लखीसराय का सनकी आशिक? पुलिस ने रखा 50 हजार का इनाम

लखीसराय गोलीकांड का मुख्य आरोपित अब ज्यादा देर छिप नहीं सकेगा। पुलिस ने उसके ऊपर 50 हजार का इनाम रखा है। इसी के साथ पुलिस ने उसकी तस्वीर भी जारी की। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। इसमें घटनास्थल से भागने के दौरान आशीष पटेल नगर में शर्ट उतारकर फेंकते देखा गया।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Wed, 22 Nov 2023 08:33 PM (IST)
Hero Image
आखिर कब तक भागेगा लखीसराय का सनकी आशिक? पुलिस ने रखा 50 हजार का इनाम

जागरण संवाददाता, लखीसराय। Lakhisarai Firing Case बिहार में लखीसराय शहर स्थित कबैया थाने के पंजाबी मोहल्ला में सोमवार की सुबह एक ही परिवार के छह लोगों को गोली मारने वाले मुख्य आरोपित आशीष चौधरी की खोज में पुलिस की कई टीमें प्रदेश और दूसरे राज्यों में छापेमारी कर रही है।

पुलिस ने आशीष की तस्वीर और हुलिया जारी करते हुए उसको गिरफ्तार कराने में मदद करने या फिर सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। बुधवार को एएसपी रौशन कुमार के साथ पुलिस की टीम ने घटनास्थल से निकलने वाली सभी गलियों एवं रास्ते में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला।

टी-शर्ट उतारकर भागा था आशीष 

इसमें घटनास्थल से भागने के दौरान आशीष पटेल नगर में शर्ट उतारकर फेंकते देखा गया। इसके बाद मुख्य आरोपित की शर्ट पुलिस ने बरामद कर ली है। घटना के बाद आशीष ने पिस्टल के साथ ही अपनी शर्ट भी उतारकर फेंक दी थी, ताकि उसकी पहचान नहीं हो सके।

उसेश साव के पिता से की पूछताछ

मोहल्ले के कई लोगों के अलावा जेल भेजे गए उमेश साव के वृद्ध पिता से भी पुलिस ने पूछताछ की। स्थानीय लोगों ने पूछताछ में पुलिस को जानकारी दी कि आशीष को घटना के बाद लाल टी-शर्ट में किऊल बस्ती की तरफ भागते हुए देखा गया। वहां से बाइपास रोड में पहले से मौजूद एक बाइक सवार उसे लेकर फरार हो गया।

इधर, एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस की अलग-अलग टीमें विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। पीड़ित परिवार के घर पर सुरक्षा का ध्यान रखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। पुलिस बहुत जल्द बेहतर परिणाम देगी। उल्लेखनीय है कि इस मामले में पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपित आशीष चौधरी फरार है। अब तक तीन लोगों की मृत्य हो गई है। तीन घायलों का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें- Lakhisarai Firing: सनकी प्रेमी ने लिखी थी इंतकाम की कहानी, पुलिस को कातिल से मिला 15 पेज का नोट; क्या-क्या आया सामने?

ये भी पढ़ें- Bihar News: सनकी आशिक की गोली से घायल जख्मी दुर्गा झा की भी हुई मौत, दो भाइयों की पहले ही हो चुकी मौत