Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhisarai Crime: 50 रुपये देकर 5 साल के बच्चे के साथ नाबालिग ने किया अप्राकृतिक यौनाचार, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

50 रुपये देकर पांच साल के मासूम के साथ नाबालिग द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला सामने आया है। मामला रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र का है। घटना बुधवार की है जिसकी शिकायत अभी थाना पहुंची है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि घर के पास खेलने के दौरान मासूम बच्चे को बहलाकर बहियार के आहर में ले जाकर घिनौना कार्य किया गया है।

By Mritunjai MishraEdited By: Rajat MouryaUpdated: Thu, 14 Dec 2023 06:05 PM (IST)
Hero Image
5 साल के मासूम के साथ नाबालिग ने किया अप्राकृतिक यौनाचार, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

जागरण संवाददाता, लखीसराय। Lakhisarai Crime News 50 रुपये देकर पांच साल के मासूम के साथ नाबालिग द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला सामने आया है। मामला रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र का है। घटना बुधवार की है, जिसकी शिकायत अभी थाना पहुंची है।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि घर के पास खेलने के दौरान मासूम बच्चे को बहलाकर बहियार के आहर में ले जाकर घिनौना कार्य किया गया है। आरोपित की उम्र 16 वर्षीय बताई गई है।

रोते हुए घर आया बच्चा, तो मां ने...

मिली जानकारी के अनुसार, पांच साल के मासूम को बहलाकर 16 वर्षीय नाबालिग एकांत में ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। उसके बाद रोते हुए बच्चा घर आया तो पीछे से ब्लड निकलने लगा। पीड़ित की मां उसे तुरंत निजी क्लीनिक ले गई और इलाज करवाया।

गांव से ही नाबालिग आरोपित गिरफ्तार

इसके बाद गुरुवार की सुबह रामगढ़ चौक थाना में लिखित आवेदन दिया। लिखित आवेदन के आलोक में रामगढ़ चौक थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बच्चे का मेडिकल कराया। पीड़ित का मेडिकल होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: 'मैं बिश्नोई गैंग से बोल रहा हूं, तुम्हारी सुपारी मिली है'; बेतिया में व्यवसायी से मांगी 15 लाख की रंगदारी

ये भी पढ़ें- ट्रेन में बैग गायब, दिल्ली साइबर सेल ने 1186 KM दूर से बताया कहां रखा है... पुलिस ने खोलकर देखा तो उड़े होश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर