Move to Jagran APP

Lakhisarai News: साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन के शौचालय में चल रहा था खेला, पुलिस की नजर पड़ी तो उड़े होश; जांच शुरू

Lakhisarai News रेल पुलिस ने बुधवार को बड़हिया स्टेशन पर ट्रेन जांच के दौरान 13287 अप साउथ बिहार एक्सप्रेस से 16 किलो गांजा बरामद किया है इसकी जानकारी देते हुए बड़हिया रेल पुलिस पोस्ट के अध्यक्ष श्यामनंदन चौधरी ने बताया कि बुधवार को साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन बड़हिया स्टेशन पर लगभग चार बजकर 32 मिनट पर पहुंची। पुलिस बल के साथ उक्त ट्रेन के बोगी की जांच की गई।

By Anant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 12 Jun 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
साउथ बिहार एक्सप्रेस के शौचालय में चल रहा था खेला (जागरण)

संवाद सूत्र, बड़हिया (लखीसराय)। Lakhisarai News: रेल पुलिस ने बुधवार को बड़हिया स्टेशन पर ट्रेन जांच के दौरान 13287 अप साउथ बिहार एक्सप्रेस से 16 किलो गांजा बरामद किया है इसकी जानकारी देते हुए बड़हिया रेल पुलिस पोस्ट के अध्यक्ष श्यामनंदन चौधरी ने बताया कि बुधवार को साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन बड़हिया स्टेशन पर लगभग चार बजकर 32 मिनट पर पहुंची।

पुलिस बल के साथ उक्त ट्रेन के बोगी की जांच की गई। इस दौरान स्लीपर कोच संख्या चार में शौचालय के समीप दो काले रंग का पिट्ठू बैग लावारिस अवस्था में पाया। उसके बारे में यात्रियों से पूछताछ की गई तो सभी ने अपनी अनभिज्ञता जाहिर की।

बैग को ट्रेन से उतारकर जब उसकी जांच की गई तो उससे पीले रंग के प्लास्टिक में पैक अलग-अलग पैकेट में 16 किलो गांजा बरामद किया गया। इस संबंध में रेल थानाध्यक्ष श्यामनंदन चौधरी ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। ट्रेन जांच में राजू कुमार, दिनेश राम, माधुरी कुमारी, विभा कुमारी सहित अन्य जवान मौजूद थे।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: उधर नीतीश कुमार दिल्ली गए, इधर मुकेश सहनी के बयान से सियासी भूचाल; क्या बिहार में होगा खेला?

Manish Kashyap: रिजल्ट के बाद मनीष कश्यप का चौंकाने वाला एलान, कहा- मैं अब अपने सियासी सफर के साथ...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।