Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalan Singh: ललन सिंह ने चुनाव से ठीक पहले कर दिया बड़ा एलान, बाबा गोविंद की सौगंध खाकर बोले- मेरा वादा है...

सांसद ललन सिंह सोमवार को सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के रामपुर गांव में पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने चुनावी वादों पर खुलकर बात की। सांसद ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि वे घोषणा और आश्वासन की राजनीति नहीं करते हैं। जल्द ही लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू होने वाली है ऐसे में उन घोषणाओं और वादे का क्या?

By Anant Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 27 Feb 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
ललन सिंह ने चुनाव से ठीक पहले कर दिया बड़ा एलान, बाबा गोविंद की सौगंध खाकर बोले- मेरा वादा है...

जागरण टीम, लखीसराय। रेलवे द्वारा आयोजित लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम में मुंगेर में शामिल होकर वापस पटना जाने के क्रम में सोमवार को क्षेत्रीय सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के रामपुर गांव में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में एक बार फिर न्याय के साथ विकास के अपने संकल्प को दोहराया।

इस दौरान उपस्थित जनसमूह की विभिन्न मांगों पर उन्होंने मंच से स्पष्ट कहा कि वे घोषणा और आश्वासन की राजनीति नहीं करते हैं। जल्द ही लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू होने वाली है। ऐसे में उन घोषणाओं और वादे का क्या, इसलिए अभी आपकी मांगों की प्राथमिकता तय की जाएगी फिर लोकसभा चुनाव के बाद उस पर काम किया जाएगा। एक भी काम नहीं रुकेगा यह मेरा वादा है।

ललन सिंह ने खाई देवता बाबा गोविंद की सौगंध

उन्होंने ग्राम देवता बाबा गोविंद की सौगंध खाकर कहा कि वे विकास के मामले में आप ग्रामीणों को धोखा देने का काम न कभी किया है और न आगे करेंगे। अध्यक्षता रामपुर पंचायत के पूर्व मुखिया रामानुज सिंह ने की।

बता दें कि सांसद ललन सिंह ने सोमवार को जैतपुर में जदयू पार्टी कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया। पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के बाद वे गंगासराय में मानस कुमार के यहां आयोजित उपनयन संस्कार कार्यक्रम में भाग लिए। इसके बाद बड़हिया नप की पूर्व सभापति मंजू देवी के आवास पर उनकी पुत्री के शादी समारोह के फलदान और तिलक कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके बाद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरेश कुमार अनीस के आवास पर पहुंचकर उनके पिता के निधन पर संवेदना प्रकट की।

बता दें कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष अमरेश कुमार के पिता समाजवादी नेता शशि भूषण सिंह का आकस्मिक निधन 17 फरवरी को हो गया था। सोमवार को उनका दस कर्म था।

कौन-कौन रहा मौजूद?

इस मौके पर जिला जदयू अध्यक्ष रामानंद मंडल, पूर्व एमएलसी संजय प्रसाद, प्रखंड जदयू अध्यक्ष कृष्णनंदन सिंह, जदयू नेता सह नप सभापति प्रतिनिधि सुजीत कुमार, मुखिया विपिन कुमार सिंह, राकेश कुमार, रामाशीष सिंह, अरुण कुमार सिंह, अमित कुमार, सुधीर कुमार शांडिल्य, अशोक सिंह, राजीव कुमार बबलू, कृष्णमोहन सिंह, धर्मवीर कुमार, संजीव कुमार, अमित शंकर, चुनचुन पहलवान, राजेश कुमार, सत्यनारायण महतो, उमेश महतो, हरीश कुमार, कंपनी पासवान सहित कई लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: 'पलटु चाचा पलट गए', नीतीश पर फिर बरसे तेजस्वी; बोले- मैं लालू यादव का बेटा हूं...

ये भी पढ़ें- 'तेजस्वी करते हैं अभद्र टिप्पणी...', लालू के लाल पर मोदी का निशाना; केजरीवाल को बताया 'झूठों का सरताज'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें