Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhisarai News: लखीसराय में चमड़े और हड्डी कारोबारी के अड्डे पर छापामारी, दर्जन भर लोग हिरासत में

Lakhisarai News लखीसराय में जिला प्रशासन और नगर परिषद की संयुक्त टीम ने अवैध हड्डी और चमड़ा कारोबार पर छापामारी की। कई ठिकानों पर तलाशी में विभिन्न जानवरों के चमड़े और हड्डी मिले। पुलिस ने दर्जनों संदिग्धों को हिरासत में लिया और पूछताछ की। एसएसबी जवानों ने इलाके को नाकेबंद कर रखा है और पुलिस बल तैनात है। संदिग्ध लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 02 Oct 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
लखीसराय में चमड़ा और हड्डी कारोबारी के अड्डे पर छापामारी (जागरण)

जागरण संवाददाता, लखीसराय। Lakhisarai News: लखीसराय जिला प्रशासन और नगर परिषद लखीसराय की संयुक्त टीम ने मंगलवार की रात शहर के पुरानी बाजार वार्ड नंबर 11 छोटी दरगाह मोहल्ला में हड्डी और चमड़ा का अवैध कारोबार करने की मिली सूचना पर कई ठिकानों पर छापामारी की। इस दौरान हड्डी और चमड़ा के अलग अलग गोदामों से काफी मात्रा में विभिन्न जानवरों के चमड़े और हड्डी, सिंग आदि मिले हैं।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने छोटी दरगाह मस्जिद सहित कई संदिग्ध ठिकानों की भी जांच की जिसमें एक दर्जन से अधिक संदिग्धों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार छोटी दरगाह मोहल्ले में पशुबद्ध करने और हड्डी चमड़े का अवैध कारोबार करने की सूचना किसी ने पुलिस को दी। इसके बाद छापामारी की गई।

मंगलवार की रात से बुधवार की सुबह तक एसडीपीओ शिवम कुमार, एसडीओ चंदन कुमार, नप ईओ अमित कुमार कैंप कर रहे हैं। पुलिस की निगरानी में दोनों गौदाम से चमड़ा और हड्डी को जब्त कर ट्रैक्टर से ढुलाई कर उसे अन्य जगहों पर जमीन के अंदर दफनाया जा रहा है। छोटी दरगाह मोहल्ले को चारों ओर से एसएसबी के जवानों ने 12 घंटे से नाकेबंदी कर रखी है। वहां काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं।

Kishanganj News: किशनगंज में पुलिस ने हाथ दिखाकर रोकी बाइक, फिर प्लास्टिक के अंदर झांका तो उड़ गए होश

Nawada News: नवादा में 7 दिनों में 389 लोगों को क्यो किया गया गिरफ्तार? एसपी ने लिया एक्शन, बड़ी वजह आई सामने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें