Move to Jagran APP

लखीसराय के लोगों को रेलवे की बड़ी सौगात, चार स्टेशनों पर 5 ट्रेनों का होगा ठहराव; ललन सिंह ने की पहल

मुंगेर सांसद ललन सिंह के प्रयास से रेलवे ने चार स्टेशनों पर पांच ट्रेनों का ठहराव दिया। 20 जून को केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने रेलमंत्री से मिलकर मुंगेर संसदीय क्षेत्र में रेलवे के विकास और अति महत्वपूर्ण ट्रेनों के ठहराव को लेकर मंथन किया था। इसके बाद लखीसराय के चार रेलवे स्टेशनों पर पांच ट्रेनों के ठहराव की स्वीकृति दी गई है।

By Mukesh Kumar Edited By: Shashank Shekhar Published: Tue, 02 Jul 2024 10:16 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 10:16 PM (IST)
लखीसराय जिले के चार स्टेशनों पर रुकेंगी पांच ट्रेने। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, लखीसराय। मुंगेर के सांसद सह केंद्रीय पंचायती राज मंत्री सह पशु पालन, मत्स्य पालन एवं डेयरी मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के प्रयास से रेलवे बोर्ड ने जिले के चार स्टेशनों पर पांच ट्रेनों का ठहराव दिया है।

गत 20 जून को केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने रेल भवन में रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव से मिलकर मुंगेर संसदीय क्षेत्र में रेलवे के विकास और अति महत्वपूर्ण ट्रेनों के ठहराव को लेकर मंथन किया था।

इसके बाद लखीसराय जिले के चार रेलवे स्टेशनों पर पांच ट्रेनों के ठहराव की स्वीकृति प्रदान की गई है। जल्द ही ट्रेन ठहराव की तिथि घोषित की जाएगी। रेलवे बोर्ड के उप निदेशक (कोचिंग) राजेश कुमार ने दो जुलाई मंगलवार को इस संबंध आदेश जारी कर दिया है।

ललन सिंह की पहल से जिले के लोगों में हर्ष

सांसद सह केंद्रीय मंत्री ललन सिंह की इस पहल से जिले के लोगों में हर्ष है और इंटरनेट मीडिया के माध्यम से बधाई दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार मंत्री ललन सिंह ने पांच फरवरी 2024, 18 मई 2022 एवं आठ फरवरी 2024 को रेल मंत्री को दिए अपने पत्र का स्मरण कराते हुए रेल मंत्री से चर्चा की।

इसके बाद बंशीपुर स्टेशन पर 18621/22 पाटलिपुत्र एक्सप्रेस, मननपुर स्टेशन पर 13105/13106 सियालदह-बलिया एक्सप्रेस, भलूई स्टेशन पर 13029/13030 हावड़ा-मोकामा एक्सप्रेस, बड़हिया स्टेशन पर 18181/18182 टाटानगर-थावे एक्सप्रेस एवं 28181/28182 टाटानगर-कटिहार एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव दिया गया है।

केंद्रीय मंत्री ललन सिंह के संसदीय क्षेत्र के लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास एवं जनहित का काम करना उनकी प्राथमिकता रही है।

ये भी पढ़ें-

Bihar Politics : बिहार में किसके खाते में जा रही विधान परिषद की खाली सीट? आ गया बड़ा अपडेट

NEET Paper Leak Case : पेपर लीक मामले में CBI का एक्शन तेज, मुख्य आरोपी रॉकी के ठिकाने पर मारा छापा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.