Move to Jagran APP

Madhepura News: तांत्रिक के झांसे में शख्स ने गंवाई बेटे की जान, भाई की पत्नी को डायन बताकर उतारा मौत के घाट

बिहार के मधेपुरा में बीमार बेटे की मौत से आक्रोशित पिता ने अपने अन्य भाइयों के साथ मिलकर छोटे भाई की पत्नी को डायन बताकर गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी आरोपी बेटे का शव घर में ही छोड़कर फरार हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का बेटा लंबे समय से बीमार चल रहा था इसी बीच आरोपी ने एक तांत्रिक से अपने बेटे को दिखाया।

By Prashant Alok Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 19 May 2024 10:36 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2024 10:36 PM (IST)
घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस एवं ग्रामीण। (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, पुरैनी (मधेपुरा)। बीमार बेटे की मौत से आक्रोशित पिता ने अपने अन्य भाइयों के साथ मिलकर छोटे भाई की पत्नी पर डायन होने का आरोप लगाकर फंदे से गला घोंटकर हत्या कर दी।  घटना मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर पंचायत के गोठ बस्ती में रविवार को हुई।

महिला की हत्या के बाद हो-हंगामा होने पर बेटे का शव घर में ही छोड़कर आरोपित सहित परिवार के अन्य पुरुष सदस्य फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुरैनी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अनिल शर्मा का इकलौता 10 वर्षीय बेटा सत्यम कुमार करीब सात-आठ महीने से बीमार चल रहा था। पिता ने कई जाने-माने चिकित्सकों से उसका उपचार कराया, लेकिन सुधार नहीं हुआ। इसके बाद बीमार बेटे के पिता ने अपनी साली के घर जाकर तांत्रिक  का सहारा लिया।

तांत्रिक ने अपने जादू-टोने के आधार पर बताया कि उसके 22 वर्षीय छोटे भाई फंटूश कुमार की 20 वर्षीया पत्नी मनीषा कुमारी डायन है। उसके प्रकोप से ही पुत्र बीमार है। अनिल शर्मा लगातार अपने पुत्र की बिगड़ती स्थिति को देखकर अपने छोटे भाई सहित उसकी पत्नी से अक्सर लड़ाई झगड़ा किया करता था।

पिछले ही साल हुई थी शादी

छोटे भाई फंटूश कुमार की पिछले वर्ष ही भागलपुर जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र स्थित तेलडीहा गांव निवासी अंजेश शर्मा की पुत्री मनीषा कुमारी के साथ शादी हुई थी। फंटूश कुमार अपने पांच भाइयों से अलग होकर अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। उसकी कोई संतान नहीं थी।

इधर, अपने पुत्र की बिगड़ती हालत को देखकर अनिल शर्मा उसे लेकर उसी तांत्रिक के मुरौत स्थित घर पहुंचकर उसका झाड़-फूंक कराने लगा। झाड़-फूंक के दौरान शनिवार अहले सुबह पुत्र की मौत हो गई।

फंदे से गला घोंटकर महिला की हत्या की

इसके बाद घर लौटकर अनिल शर्मा ने अपने भाइयों बाबूलाल शर्मा व शंभू शर्मा के साथ मिलकर अपने छोटे भाई फंटूश कुमार व उसकी पत्नी मनीषा कुमारी से झगड़ा शुरू कर दिया। इन्होंने फंदे से गला घोंटकर मनीषा की हत्या कर दी।

पत्नी की हत्या के बाद फंटूश के शोर को सुनकर पड़ोसी पहुंचे। इसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मनीषा के स्वजन भी वहां पहुंच गए।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार व एसआइ राकेश कुमार सिंह भी अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर मामला शांत कराया।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मामले से संबंधित कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। स्वजन का आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बिहार में हैवान बना मामा, पहले 14 साल की भांजी को अगवा कर किया दुष्कर्म, फिर बड़ी बहन को किया किडनैप

Bihar Crime News: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता! व्यवसायिक के घर मारा छापा, लाखों की नेपाली और भारतीय नकदी लगी हाथ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.