Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhepura News: मधेपुरा के बाजार में नकली मोबिल बनाने का भंडाफोड़, पुलिस ने किया जब्त; अब होगा एक्शन

Madhepura News मधेपुरा नकली मोबिल बेचे जाने का मामला सामने आया है। बंगाल से आई कंपनी की जांच टीम ने स्थानीय प्रशासन की सहायता से कई दुकानों में छापेमारी कर नकली मोबिल के कई डिब्बे जब्त किए हैं। जांच टीम द्वारा जब्त मोबिल के नमूनों की जांच प्रयोगशाला में कराई जाएगी और उसके बाद दोषी दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

By Vishal Bharti Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 10 Sep 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
मधेपुरा के बाजार में नकली मोबिल बनाने का भंडाफोड़ (जागरण)

संवाद सूत्र, पुरैनी (मधेपुरा)। Madhepura News: मधेपुरा के मुख्य बाजार में विभिन्न दुकानों पर विभिन्न ब्रांड के नकली मोबिल बेचने का मामला सामने आया है। मामला सामने आते ही संबंधित दुकानदारों के बीच काफी हड़कंप मच गया है। पश्चिम बंगाल से आई कंपनी की जांच टीम ने स्थानीय प्रशासन की मदद से कई दुकानों में छापेमारी कर केस्ट्राल कंपनी के नाम से बिकने वाले नकली मोबिल के डिब्बे को जब्त किया।

जानकारी अनुसार केस्ट्रॉल कंपनी के नाम पर नकली मोबिल बेचने से संबंधित आरोप लगाते हुए कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस टीम के साथ बीते दिनों पुरैनी-डुमरैल बस स्टैंड चौक सहित मुख्य बाजार स्थित कई दुकानदारों के यहां छापेमारी की थी। इस दौरान दुकानदारों के यहां से दर्जनों मोबिल के डिब्बे बरामद किए गए।

मोबिल बनाने वाली केस्ट्रॉल कंपनी को काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि पुरैनी बाजार में कई दुकानदारों द्वारा अवैध रूप से केस्ट्राल कंपनी के मार्का वाले नकली मोबिल को असली बताकर खुलेआम बेचा जा रहा है।

इस बाबत थानाध्यक्ष राघव शरण ने बताया कि थाना में जमा कराए गए मोबिल असली है या नकली इस बात की पुष्टि जांच टीम द्वारा नहीं की गई है।

साथ ही कानूनी कार्रवाई के लिए कोई लिखित शिकायत भी नहीं दी गई है। जांच टीम के द्वारा जब्त मोबिल के नमूने की जांच लेबोरेट्री में कराने की बात कही गई है। उन्होंने यह भी बताया कि मोबिल के नमूने की जांचोपरांत कंपनी द्वारा आवेदन दिए जाने पर दोषी दुकानदारों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें

Hajipur News: हाजीपुर में 38 लोगों को एक साथ क्यों गिरफ्तार किया गया? बड़ी वजह आई सामने

Bihar Crime News: पटना में सीतामढ़ी के कुख्यात अपराधी रामजी राय की गोली मारकर हत्या, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस