Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने कह दी लालू यादव के दिल पर चोट लगने वाली बात, क्या RJD करेगी बर्दाश्त?

Bihar Politics बिहार के मधेपुरा में प्रशांत किशोर ने पदयात्रा निकाली। इस दौरान उनके निशाने पर लालू परिवार रहा। उन्होंने लालू परिवार के परिवारवाद पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लोगों से वोट देते समय स्वार्थी बनने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि नेता आएंगे देश की बात करेंगे लेकिन यह सब झूठ बात है आप अपने बच्चों का भविष्य देखिए नहीं तो बाद में पछताएंगे।

By Dharmendra Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 18 Jul 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
प्रशांत किशोर ने कह दी लालू के दिल पर चोट लगने वाली बात (जागरण)

संवाद सूत्र, मधेपुरा। Bihar Politics News Hindi: जन सुराज अभियान के तहत बिहार की पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने बुधवार को मधेपुरा में दूसरे दिन पदयात्रा की। जहां, उन्होंने कई कार्यक्रमों को संबोधित किया। इस दौरान प्रशांत किशोर पूरी तरह से आरजेडी पर हमलावर दिखे। उन्होंने लालू परिवार पर खूब तंज कसे।

प्रशांत किशोर ने कह दी लालू के दिल पर चोट लगने वाली बात

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू यादव कितने अच्छे पिता हैं, जो नौंवी फेल अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। बिहार का राजा बनाना चाहते हैं। लोग कहते हैं कि मैं उनकी शिकायत करता हूं, मैं उनकी शिकायत नहीं बल्कि तारीफ कर रहा हुं।

वे अभी भी चाहते हैं कि उनका बेटा मुख्यमंत्री बने, उसके लिए जुटे हुए हैं। लेकिन आप अपने बच्चों के बारे में क्यों नहीं सोच रहे। उनके भविष्य के लिए काम क्यों नहीं कर रहे।

इस बार वोट बच्चों के भविष्य के लिए दीजिए

इस बार वोट अपने बच्चों के भविष्य के लिए दीजिए।  जन सुराज पदयात्रा के तहत श्रीपुर, बालम गढ़िया में आमसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आप जिसको वोट देना चाहते हैं दीजिए, लेकिन अपने बच्चों का भविष्य को ध्यान में रखकर दीजिए।

वोट देते समय स्वार्थी बन जाइए: प्रशांत किशोर

नेता आकर आपको कहेंगे कि वोट देश के विकास के लिए दीजिए। मैं आपको ठीक इसके विपरीत बता रहा हूं वोट अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए दीजिए। वोट देते समय स्वार्थी बनिए तब जाकर आपके और आपके बच्चों का बेहतर भविष्य हो पाएगा। नेता को देखकर वोट मत दीजिए।

अगर नेता को देखकर वोट देंगे तो उनके बच्चों की जिंदगी सुधरेगी। इससे आपके जीवन में कोई परिवर्तन नहीं आने वाला है। इसलिए इस बार वोट अपने हक के लिए दीजिए। तब जाकर आपके जीवन बेहतर होगी। उन्होंने धैलाढ़ व मधेपुरा के आठ गांवों में पदयात्रा की।

श्रीपुर बालम गढ़िया से पदयात्रा की शुरूआत कर गढ़िया, पीठाही, मठाही, भान टेकरी, पिपराही, भेलवा में स्थानीय लोगों के साथ संवाद कर रात्रि विश्राम के लिए यहीं रुकें।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: विशेष राज्य के दर्जे पर JDU भी मारेगी पलटी? नीतीश के करीबी नेता के बयान से चढ़ा सियासी पारा

Bihar School News: एस. सिद्धार्थ ने कर दिया ऐसा काम, जिसे KK Pathak भी नहीं कर सके; डीएम के लिए भी बनी चुनौती