Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: मधेपुरा में राजद नेता को बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस की गिरफ्त में 2 आरोपी

पीड़ित बिट्टू यादव ने बताया कि वह दिबरा बाजार से वापस अपने घर लौट रहे थे। सिंगयान पुल के समीप सड़क किनारे दो बाइकों पर सवार तीन लोगों ने उन्हें रुकने का संकेत किया। गाड़ी रोकते ही एक युवक ने उनके पेट में गोली मारने की कोशिश की लेकिन उन्होंने आरोपित की कमर पकड़ ली। इस कारण गोली उनके बायें पैर के अंगूठे में लग गई।

By Dharmendra Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 13 Jun 2024 07:37 PM (IST)
Hero Image
मधेपुरा में राजद नेता को बदमाशों ने मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, मुरलीगंज (मधेपुरा)। सिंगयान पुल के समीप गुरुवार को बाइक सवार युवा राजद के सिंगयान पंचायत अध्यक्ष को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। घायल युवक को स्थानीय लोगों ने सीएचसी मे भर्ती कराया। घटना दिन में 11 बजे की है। घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

पीड़ित सिंगयान वार्ड संख्या 10 निवासी निर्भय कुमार उर्फ बिट्टू यादव ने बताया कि वह दिबरा बाजार से वापस अपने घर लौट रहे थे। सिंगयान पुल के समीप सड़क किनारे दो बाइकों पर सवार तीन लोगों ने उन्हें रुकने का संकेत किया।

पेट में गोली मारने चाहते थे बदमाश, लेकिन...

गाड़ी रोकते ही एक युवक ने उनके पेट में गोली मारने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने आरोपित कह कमर पकड़ ली। इस कारण गोली उनके बायें पैर के अंगूठे में लग गई। गोली चलाने के बाद तीनों बाइक लेकर सिंगयान की ओर भाग निकले।

ग्रामीणों ने बदमाशों को पकड़ा

उन्होंने ग्रामीणों को फोन कर घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों की मदद से बाइक से भाग रहे दो बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। बदमाशों के पास से हथियार बरामद नहीं हो पाया।

आरोपितों की पहचान

आरोपितों की पहचान पूर्णिया जिले के बड़हरा कोठी थाना क्षेत्र के भंगहा तुला निवासी बबलू साह के पुत्र गोलू कुमार (18) तथा मधेपुरा के सिंगयान निवासी अशोक यादव के पुत्र अंकित कुमार (19) के रूप में की गई।

जख्मी राजद नेता निर्भय कुमार बिट्टू ने बताया कि पिछली रात उनको अंकित कुमार ने फोन कर धमकी भरे लहजे में बिना किसी स्पष्ट कारण के सुबह मिलने के लिए कहा था। सुबह बाजार से वापस आने के क्रम में गोली ही चला दी।

इंस्पेक्टर रामलखन पंडित ने बताया कि पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जा रही है। ग्रामीणों ने दो युवक को पकड़ा है। बाकी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Patna News : ऑपरेशन होते ही महिला ने गंवा दी जान, अब झोलाछाप डॉक्टर को देने होंगे 11 लाख; कार्रवाई से मचा हड़कंप

ये भी पढ़ें- प्रेम विवाह से नाराज पिता ने पुत्र को संपत्ति से किया बेदखल, पत्नी ने भी छोड़ा साथ; युवक के इस कदम ने सबको चौंकाया