Move to Jagran APP

Madhepura DM Car Accident: कौन हैं डीएम विजय प्रकाश मीणा? जिनकी तेज रफ्तार गाड़ी ने चार लोगों को कुचल डाला

Madhepura DM Vijay Prakash Meena बिहार के मधेपुरा में जिला अधिकारी विजय प्रकाश मीणा की आज काफी चर्चा हो रही है। उनकी गाड़ी ने चार लोगों को कुचल डाला। इस हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई। डीएम गाड़ी में सवार थे या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। डीएम से संपर्क करने की कोशिश लगातार की गई लेकिन घटना के सात घंटे बाद भी उन्होंने फोन नहीं उठाया।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaPublished: Tue, 21 Nov 2023 05:11 PM (IST)Updated: Tue, 21 Nov 2023 05:11 PM (IST)
कौन हैं डीएम विजय प्रकाश मीणा? जिनकी तेज रफ्तार गाड़ी ने चार लोगों को कुचल डाला

जागरण टीम, मधेपुरा। Who Is Madhepura DM थाना क्षेत्र में मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी ने एनएच 57 पर फुलपरास पुरवारी टोला के पास मंगलवार सुबह करीब आठ बजे मां-बेटी समेत चार को कुचल दिया। मां-बेटी की मौत हो गई।

डीएम की गाड़ी ने पहले सड़क पर मार्किंग का काम कर रहे दो मजदूरों को चपेट में लिया। उसके बाद सड़क किनारे रेलिंग की ओर महिला और उसकी बेटी को कुचल दिया। हैरानी की बात तो यह है कि हादसे के बाद से अभी तक डीएम विकास विजय प्रकाश मीणा का कुछ पता नहीं लगा है।

कौन हैं डीएम विजय प्रकाश मीणा?

डीएम विजय प्रकाश मीणा ने 11 अप्रैल 2023 को मधेपुरा में योगदान दे दिया था। वे 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। विजय प्रकाश को प्रशिक्षण के बाद पशुपालन विभाग में निदेशक के रूप में कार्य करने का मौका मिला था।

मधेपुरा में डीएम के रूप में पदस्थापित होने के बाद लगातार योजनाओं के कार्यान्वयन को लेकर सक्रिय हैं। वहीं, वर्षों से जिलावासियों के लिए अभिशाप बना एनएच 106 व 107 का पूर्ण कराने को लेकर काफी कार्य किया। वे राजस्थान के रहने वाले हैं।

क्या डीएम गाड़ी में सवार थे?

गौरतलब है कि डीएम गाड़ी में सवार थे या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। डीएम से संपर्क करने की कोशिश लगातार की गई लेकिन घटना के सात घंटे बाद भी उन्होंने फोन नहीं उठाया। गाड़ी दरभंगा से मधेपुरा की ओर जा रही थी।

फुलपरास थाना प्रभारी ललन चौधरी ने बताया कि इस मामले में अज्ञात चालक और गाड़ी नंबर पर केस किया जा रहा है। फुलपरास एसडीएम अभिषेक कुमार का कहना है कि मधेपुरा डीएम गाड़ी पर थे या नहीं उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें- Madhepura News: बिना इश्योरेंस ही चार साल से दौड़ रही थी मधेपुरा के डीएम की कार, मधुबनी में चार लोगों को कुचला

ये भी पढ़ें- Bihar News: मधेपुरा DM की कार ने चार को रौंदा, मां-बेटी की मौत, डीएम की गाड़ी से कई सामान बरामद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.