Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: मधुबनी में तालाब में नहाने गए 3 भाई-बहनों की डूबने से मौत, परिवार में मची चीख-पुकार

Madhubani News in Hindi बिहार के मधुबनी में धनौजा गांव में गुरुवार को तालाब में स्नान करने गये तीन बच्चों की डूबकर मौत हो गई है। तीनों बच्चे एक ही परिवार के सदस्य थे। जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चे तालाब में स्नान कर रही थे। इसी बीच अचानक वह गहरे पानी में चले गए और देखते ही देखते डूबने लगे।

By Amod Kumar Jha Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 13 Jun 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
मधुबनी में तालाब में नहाने गए 3 भाई-बहनों डूबने से मौत। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, बेनीपट्टी (मधुबनी)। बिहार के मधुबनी में बेनीपट्टी प्रखंड के धनौजा गांव में गुरुवार को मटकोरवा तालाब में स्नान करने गये तीन बच्चों की डूबकर मौत हो गई है।

तालाब में डूबकर सगे भाई-बहन खुशबू कुमारी (10) तथा अंकित कुमार (8) और उनकी चचेरी बहन दुर्गा कुमारी (12) की मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है।

एक ही परिवार के तीन बच्चों की तालाब के पानी में डूबकर हुई मौत की घटना के बाद धनौजा गांव में मातम छा गया है।

धनौजा गांव के दिवेश मंडल की लड़की दुर्गा कुमारी और मोहन मंडल की बेटी खुशबु व बेटा अंकित कुमार चचेरी बहन दुर्गा के साथ घर से निकलकर एक साथ स्नान करने के लिए मटकोरवा तालाब पर गये थे। तीनों स्नान के दौरान अधिक पानी में चले गये, जिसके कारण तीनों बच्चे तालाब के पानी में डूब गये।

तालाब के पास खड़े दो बच्चों ने पानी में डूबते तीनों बच्चों को देख शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्चों के तालाब में डूबने की खबर पर गांव के लोग तालाब में प्रवेश कर खोजबीन करने लगे।

काफी मशक्कत के बाद मटकोरवा तालाब के पानी से दुर्गा कुमारी, अंकित कुमार एवं खुशबू कुमारी को निकालकर बाहर लाया गया। तीनों बच्चों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बेनीपट्टी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

तीन बच्चों की हुई मौत के बाद मां रेणु देवी, पिंकी देवी चित्कार लगा रही है। अंकित चार भाई बहन था, जिसमें एक भाई अंकित व बहन खुशबू की पानी में डूबकर मौत हो गई है।

दुर्गा कुमारी चार भाई बहन में दूसरे नंबर पर थी। धनौजा गांव से पूरब आधे किलोमीटर की दूरी पर चौरी में मटकोरवा तालाब है। बेटा व बेटी की मौत की खबर सुनकर माता-पिता की आंख से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है।

यह भी पढ़ें: KK Pathak: केके पाठक से एक कदम आगे निकले एस. सिद्धार्थ, पहली बार सरकारी स्कूल में होने जा रहा यह बदलाव

Bihar Crime: पहले बेटी को किया ब्लैकमेल, फिर पिता को न्यूड फोटो भेज मांगे 20 लाख रुपये