Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मधुबनी से नेपाल का फरार अपराधी गिरफ्तार, देसी कट्टा समेत गांजा बरामद; कई अपराधों को दे चुका है अंजाम

Madhubani News बिहार के मधुबनी से नेपाल के फरार अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित विमलेश कुमार यादव के पास से एक देसी कट्टा दो कारतूस व डेढ़ किलो गांजा मिला। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को दबोचा। उसके साथ एक साथी भी था जो मौके से फरारा हो गया है। कार्रवाई में शामिल अधिकारियों को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जाएगी।

By Manoj JhaEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 17 Nov 2023 12:29 PM (IST)
Hero Image
मधुबनी से नेपाल का फरार अपराधी गिरफ्तार, देसी कट्टा समेत गांजा बरामद; कई अपराधों को दे चुका है अंजाम

संवाद सहयोगी, हरलाखी (मधुबनी)। भारतीय क्षेत्र में कई मामलों में आरोपित नेपाल के फरार अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान नेपाल के मुखियापट्टी मुसहरनियां गांव निवासी विमलेश कुमार यादव उर्फ टकला के रूप में की गई है।

बेनीपट्टी एसडीपीओ नेहा कुमारी ने बताया कि पुलिस को कई महीनों से इस अपराधी की तलाश थी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली की अपराधी बाइक पर अपने एक साथी के साथ गोपालपुर के रास्ते नेपाल मुखियापट्टी की ओर जा रहा है।

अपराधी का साथी फरार होने में सफल

सूचना मिलते ही छापेमारी टीम ने घेराबंदी कर अपराधी को हिरासत में ले लिया। इस दौरान अपराधी का साथी फरार होने में सफल हो गया। गिरफ्तारी के समय अपराधी के पास से एक देसी कट्टा, दो कारतूस व डेढ़ किलो गांजा मिला।

अपराधी के विरुद्ध कई मामले दर्ज

अपराधी के विरुद्ध हरलाखी में हत्या व बैंक लूट की साजिश करने, जयनगर में आर्म्स के बल पर लूट, राजनगर में डकैती के दो मामले व साहरघाट थाने में शराब का एक मामला दर्ज है। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। कार्रवाई में शामिल अधिकारियों को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जाएगी।

ये भी पढे़ं -

अरी मैया! भैंस से ऐसे टकराए कि ऊपर का कट गया टिकट, हेलमेट भी टूटा; बहन हो गई जख्मी

छठ महापर्व पर खगड़िया स्टेशन एक कदम आगे, यात्रियों की सुविधा के लिए खोला 'मे आई हेल्प यू' काउंटर