Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ खत्म! महिला थानाध्यक्ष सहित चार जवानों को बंधक बना पीटा, रायफल भी छीनी

Bihar Crime News बिहार में बदमाशों के बीच पुलिस का खौफ पूरी तरह से खत्म हो गया है। इस एक नया उदाहरण देखने को मिला है। घर में घुसकर असामाजिक तत्वों की ओर से मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला कर दिया गया। पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी। होमगार्ड जवान की रायफल छीन ली। महिला थानाध्यक्ष सहित चार पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर बंधक बना लिया गया।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 22 Feb 2024 09:14 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, बेनीपट्टी (मधुबनी)। Bihar Crime News मधुबनी जिले में अड़ेर थाना क्षेत्र के ढंगा गांव में मंगलवार की रात एक घर में घुसकर असामाजिक तत्वों की ओर से मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला कर दिया गया। पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी। होमगार्ड जवान की रायफल छीन ली।

इस दौरान महिला थानाध्यक्ष सहित चार पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर बंधक बना लिया गया। सूचना पर तीन अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद सभी पुलिसकर्मियों को छुड़ाया गया। सभी करीब दो घंटे तक बंधक रहे। पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया है।

इसलिए हुआ था दो पक्षों के बीच विवाद

मारपीट में जख्मी अड़ेर की थानाध्यक्ष नेहा निधि, होमगार्ड जवान कृष्णदेव यादव, रामप्रीत यादव व चालक नजरूल का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रहिका में किया गया। मामले की शुरुआत मैट्रिक की परीक्षा दे रहीं दो छात्राओं के बीच हुए विवाद से हुई।

थानाध्यक्ष नेहा निधि ने बताया कि वह मंगलवार की देर रात लोहा में गश्ती कर रही थीं। उसी दौरान ढंगा गांव की रोजी कुमारी ने रोते हुए सरकारी मोबाइल पर सूचना दी कि उसके घर में असामाजिक तत्व घुसकर मां एवं बहन के साथ मारपीट व बदसलूकी कर रहे हैं। घटना का सत्यापन करने के लिए पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची तो बड़ी संख्या में लोग खड़े थे।

कमला खनन पदाधिकारी से मारपीट, कपड़े फाड़े

झंझारपुर ( मधुबनी) के आरएस ओपी क्षेत्र में डुबरबौना कमला बलान नदी तट पर बुधवार की सुबह करीब 11 बजे टीम के साथ बालू का अवैध खनन रोकने गए जिला खनिज विकास पदाधिकारी संतोष कुमार के साथ मारपीट की गई और उनके कपड़े भी फाड़ दिए गए।

साथ ही जब्त किए गए दो ट्रैक्टरों को भी छुड़ा लिया गया। मोबाइल छीनने की भी कोशिश की गई। पुलिस के पहुंचने पर सभी भाग निकले।

यह भी पढ़ें-

KK Pathak: अब कुलपतियों पर केके पाठक की नजर टेढ़ी, हर हाल में करना होगा यह काम; अफसरों को भी दे डाली हिदायत

Bihar Crime: 5 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, धारदार हथियार से पेट फाड़ कर मार डाला; इस बात पर घरवालों से हुआ था विवाद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर