Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: मधुबनी में हार्डवेयर व्यवसायी के मुंशी से छह लाख की लूट, बाइक से आए नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Madhubani Crime मधुबनी जिले के कलुआही थाना क्षेत्र के इस्लामपुर के निकट एनएच-105 पर सोमवार की दोपहर बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर हार्डवेयर व्यवसायी के मुंशी पवन कुमार से छह लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश जयनगर की ओर भाग निकले। पवन कुमार ने वहां के एक होटल से हार्डवेयर व्यवसायी को फोन कर घटना की जानकारी दी।

By Braj Mohan MishraEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 05 Dec 2023 12:15 AM (IST)
Hero Image
मधुबनी में हार्डवेयर व्यवसायी के मुंशी से छह लाख की लूट, नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

जागरण संवाददाता, मधुबनी। कलुआही थाना क्षेत्र के इस्लामपुर के निकट एनएच-105 पर सोमवार की दोपहर बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर हार्डवेयर व्यवसायी के मुंशी पवन कुमार से छह लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश जयनगर की ओर भाग निकले।

पवन कुमार ने वहां के एक होटल से हार्डवेयर व्यवसायी को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही एसआइ राहुल कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

आवश्यक पूछताछ के बाद पुलिस बदमाशों की धर पकड़ में जुट गई है। कलुआही थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मुंशी के बयान पर प्राथमिकी की गई है।

पवन कुमार झंझारपुर की हार्डवेयर दुकान शुभम ट्रेडर्स में काम करते हैं। बताया कि दुकान मालिक जयंत सिंह ने सोमवार को छह लाख रुपये जयनगर के एक व्यवसायी के यहां पहुंचाने के लिए दिए थे। उसने 500 रुपये के नोटों की 12 गड्डियां काले रंग के बैग में रखकर पीठ पर टांग ली थी।

अपाचे बाइक से आए थे नकाबपोश बदमाश

पवन रुपये लेकर झंझारपुर से मधुबनी और कलुआही होते हुए धनंजय पेट्रोल पंप से आगे पहुंचा। पुल पार करते ही इस्लामपुर से पहले एनएच- 105 पर दो अपाचे पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने उसे सामने से घेर लिया।

जब तक वह कुछ समझ पाता, पिस्टल का भय दिखा बदमाशों ने पहले उसका मोबाइल और बाइक की चाबी छीन ली। फिर उसके पीठ पर टंगा रुपये वाला बैग छीन लिया।

यह भी पढ़ें - I.N.D.I.A के 'सरदार' बनेंगे नीतीश कुमार? कांग्रेस की हार के बाद बदलने लगा घटक दलों का मूड; बिहार के मंत्री ने कर दी ये डिमांड

यह भी पढ़ें - Prashant Kishor : प्रशांत किशोर का शराबबंदी पर बड़ा बयान, बताया बिहार को कैसे हर साल हो रहा करोड़ों का नुकसान