Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Motihari News : छापामारी में 180 बोतल शराब जब्त, पुलिस ने एक को दबोचा; एक अन्य धंधेबाज फरार

पुलिस ने छापामारी के दौरान 180 बोतल नेपाली देसी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान हाटपरसा गांव निवासी प्रमोद मुखिया के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक थाना के एएसआई प्रमोद कुमार अन्य पुलिस बल के साथ गश्ती पर निकले थे। इस दौरान शराब की जानकारी मिली।

By Manoj Jha Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 08 May 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, हरलाखी। मोतिहारी में हरलाखी थाना की पुलिस ने छापामारी के दौरान 180 बोतल नेपाली देसी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान हाटपरसा गांव निवासी प्रमोद मुखिया के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, थाना के एएसआई प्रमोद कुमार अन्य पुलिस बल के साथ गश्ती पर निकले थे। इस दौरान ऑनलाइन शिकायत मिली कि हाटपरसा गांव में प्रमोद मुखिया व कमलेश मुखिया दोनों भाई घर से शराब बेचने का काम करता है और घर के पीछे खेत में शराब छिपाकर रखता है।

शिकायत के सत्यापन में पुलिस ने छापामारी की। जहां दोनों भाई शराब को बोरी में भर रहा था। पुलिस को देख दोनों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन बल के सहयोग से एक को पकड़ लिया गया। थानाध्यक्ष जितेन्द्र सहनी ने बताया कि धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

कुंडवाचैनपुर में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, परिजनों में मातम

सिकरहना में कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र के दोस्तिया गांव में एक तालाब से दो बच्चों का शव निकाला गया। मृतक की पहचान शेख शबीर का पुत्र मो. आयाम और शेख जाहिया का पुत्र राशिद बताया गया है। परिजनों के अनुसार, मंगलवार को दोपहर में आई आंधी पानी के दौरान दोनों बच्चे आम के बागीचा में टीकोला चुनने गये थे।

वहीं से वे लापता हो गए। दोनों के परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी थी। बुधवार को दोपहर गांव के ही एक तालाब में दोनों बच्चे का शव पानी में उपलाता देखा गया। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन व पुलिस के सहयोग से दोनों बच्चों को तालाब से निकाला गया है। घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है।

बताया जाता है दोनों मृतक के पिता प्रदेश में रहकर रोजगार कारोबार करते हैं। बच्चे की देखभाल मां और परिवार के अन्य सदस्य करते थे। पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम कराने के लिए कार्रवाई की गई, लेकिन परिजनों के द्वारा इनकार कर दिया गया है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि तालाब से दोनों शव को बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें-

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा को झारखंड हाई कोर्ट से बड़ी राहत, याचिका में त्रुटि मामले में सवा लाख का हर्जाना माफ

दूसरी शादी कर रहे बेटे को पिता ने दी सजा, कोर्ट से घसीटकर ले गए थाने; कर दिया पुलिस के हवाले