Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: मधुबनी में युवक को गोली मारकर बदमाशों ने छीनी बाइक, गंभीर हालत में दरभंगा किया रेफर

Madhubani Crime News थाना क्षेत्र के खोपा-अंधराठाढ़ी सड़क में ईंट भट्टा के समीप सोमवार देर शाम बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर बाइक छिनतई कर लिया। स्थानीय लोगों ने गोली लगने से जख्मी युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय पहुंचाया जहां चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज के बाद उनके गंभीर हालत देखते हुए दरभंगा रेफर कर दिया है।

By Devkant Jha Edited By: Prateek Jain Updated: Tue, 20 Feb 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime: मधुबनी में युवक को गोली मारकर बदमाशों ने छीनी बाइक, गंभीर हालत में दरभंगा किया रेफर

संवाद सहयोगी, फुलपरास (मधुबनी)। थाना क्षेत्र के खोपा-अंधराठाढ़ी सड़क में ईंट भट्टा के समीप सोमवार देर शाम बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर बाइक छिनतई कर लिया।

स्थानीय लोगों ने गोली लगने से जख्मी युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज के बाद उनके गंभीर हालत देखते हुए दरभंगा रेफर कर दिया है। जख्मी युवक की पहचान थाना क्षेत्र के धर्मडीहा गांव निवासी रामदेव साह के पुत्र संतोष साह 35 वर्ष के रूप में हुई है।

विरोध करने पर मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, उक्त युवक देर शाम अंधराठाढ़ी बाजार से बाइक से अपने घर धर्मडीहा गांव आ रहा था,उसी दौरान धर्मडीहा गांव के समीप स्थित एक ईंट भट्टा के समीप बदमाशों ने खदेड़ कर उनको रोका एवं बाइक छीनने की कोशिश किया, जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया।

जिसके बाद बाइक लेकर फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे एवं गंभीर रूप से जख्मी उक्त युवक को इलाज के अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया।

जहां उपस्थित चिकित्सक डॉ अफताब आलम द्वारा इलाज के बाद गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज हेतु डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। अस्पताल के चिकित्सक द्वारा बताया गया कि जख्मी युवक को दो गोलियां लगी थीं, एक पैर और एक जांघ में गोली लगा हुआ था।

इधर घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जख्मी युवक का स्थिति को देखा और मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

इधर, प्रभारी थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि घटना में जख्मी युवक का बयान आने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। फिलहाल घटना को लेकर छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें -

Tejashwi Yadav: 'मैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं...', मुजफ्फरपुर में गरजे तेजस्वी यादव; 'चाचा' को बताया थका हुआ CM

Tejashwi Yadav: 'हमारी पार्टी MY और BAAP दोनों की है...', जातिवाद पर तेजस्वी का करारा जवाब, CM नीतीश पर बोला हमला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर