Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhubani News: नाबालिग लड़की अपहरण मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो आरोपित गिरफ्तार; पीड़िता भी बरामद

नाबालिग लड़की अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी सफल हासिल हुई है। वहीं इस मामले में दो आरोपित को अरघावा गांव से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में रविवार को भेज दिया। गिरफ्तार आरोपित पिता-पुत्र अरघावा गांव निवासी राजेश दास और रामवृक्ष दास बताए गए हैं। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि अपहरण हुई नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया गया है।

By Birendra KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 26 Nov 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, बासोपट्टी। मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की अपहरण मामले में दो आरोपित को अरघावा गांव से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में रविवार को भेज दिया। गिरफ्तार आरोपित पिता-पुत्र अरघावा गांव निवासी राजेश दास और रामवृक्ष दास बताए गए हैं।

न्यायालय में बयान देगी पीड़िता

वहीं, इस संबंध में बासोपट्टी थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने बताया कि अपहरण हुई नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया गया है। लड़की को पुलिस अभिरक्षा में उसके माता-पिता के साथ मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया गया है। जांच के बाद वहां से लड़की न्यायालय में पहुंच कर ब्यान देगी।

घटना के बाद पीड़ित लड़की के पिता ने बासोपट्टी थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि छह दिन पहले नाबालिग लड़की लोक आस्था का महापर्व पर अर्घ्य देने बासोपट्टी के ऐतिहासिक पोखरा बभनदेई के छठ घाट पर गई थी।

अर्घ्य खत्म होने के बाद भी नहीं पहुंची घर 

अर्घ्य खत्म होने के बाद भी वह घर नहीं लौटी तो, परिवार और आस-पड़ोस के लोग भी ढूंढने लगे, काफी समय हो गया लेकिन नहीं मिल पाई। इसी क्रम में पता चला कि अरघावा गांव निवासी राजेश दास और रामवृक्ष दास ने मिलकर नाबालिग लड़की को शादी करने की नीयत से अपहरण कर लिया है।

यह भी बताया है कि आरोपित से पुरानी जमीनी विवाद चल रहा है। थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री कुमार ने बताया कि घटना प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का प्रतित हो रही है।

यह भी पढ़ें- BPSC शिक्षकों की नियुक्ति के बाद बदलने लगी शैक्षणिक व्यवस्था, स्कूलों में दूर हो रही टीचर्स की कमी

यह भी पढ़ें- दुकान में आग लगने से व्यवसायी की मौत, लाखों का सामान जलकर खाक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर