Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: ससुर ने 5 साथियों संग दामाद को घर में घुसकर पीटा, पिस्टल के बट से अंगुली को किया फ्रैक्चर

बिहार में मधुबनी के रहने वाले शशि शंकर सिंह ने अपने ससुर सहित पांच लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज एफआईआर में शशि शंकर सिंह ने आरोप लगाया कि ससुर रविंद्र सिंह और उनके साथी डेवढ़ स्थित मेरे घर में जबरदस्ती घुसकर मुझसे मेरे माता पिता एवं नाना के साथ मारपीट की।

By Devkant Jha Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 05 May 2024 05:16 PM (IST)
Hero Image
दामाद ने ससुर सहित पांच पर लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, घोघरडीहा। बिहार में मधुबनी जिले के घोघरडीहा नगर पंचायत के शशि शंकर सिंह ने अपने ससुर सहित पांच लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

दर्ज एफआईआर में शशि शंकर सिंह ने आरोप लगाया कि ससुर रविंद्र सिंह और उनके साथियों पिंटू सिंह, अभिषेक सिंह, सुशील पाठक, नवीन सिंह डेवढ़ स्थित मेरे घर में जबरदस्ती घुसकर मुझसे, मेरे माता पिता एवं नाना के साथ मारपीट की।

अंगुली को किया फ्रैक्चर

पीड़ित शशि शंकर ने आरोप लगाया कि मेरे ससुर और नवीन सिंह हाथ में डंडा लेकर मेरे पिता को मार रहे थे। वहीं, पिंटू सिंह ने पिस्टल के बट से मेरे हाथ पर प्रहार किया, जिससे मेरी बाएं हाथ की एक अंगुली फ्रैक्चर हो गया। मेरे नाना द्वारा बीच-बचाव करने पर आरोपियों ने नाना के बांह पर प्रहार कर दिया, जिससे वे जख्मी हो गए।

पत्नी पर भी लगाए गंभीर आरोप

इस दौरान पिंटू सिंह और अभिषेक सिंह ने मिलकर मुझे और मेरे नाना व मेरी मां के साथ मारपीट की। आरोपित आलमीरा से मेरी पत्नी की सहायता से करीब 100 ग्राम सोना व 500 ग्राम चांदी का आभूषण लेकर भाग गए। उनलोगों के साथ पत्नी ज्योति कुमारी भी चली गई।

2018 में हुई थी शादी, लेकिन...

बता दें कि शशिशंकर की शादी अप्रैल 2018 में रविन्द्र सिंह की पुत्री ज्योति कुमारी के साथ हुई थी। शशिशंकर के परिवार के मुताबिक, मायकेवालों के बहकावे में रहने के कारण ज्योति कुमारी का परिवार के साथ कभी सामंजस्य नहीं बन पाया।

दोनों परिवारों के बीच हुए सामाजिक समझौते के बाद ज्योति तीन साल सास से अलग रही, लेकिन गत 26 अप्रैल को मेरे छोटे भाई की शादी में घर आए। 30 अप्रैल को सभी सगे संबंधी के चले जाने बाद माता पिता को गाली गलौज देने लगी।

रात में रविन्द्र सिंह व नीरज सिंह के द्वारा मेरे पिता के मोबाइल पर गाली दिया गया और जान से मारने की धमकी दी गई। मामले को लेकर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: भागलपुर-नई दिल्ली के बीच चलेगी समर स्पेशल ट्रेन, पढ़े स्टॉपेज,रूट और टाइमिंग के बारे में सबकुछ यहां

पवन सिंह को नीतीश के इन नेताओं का मिला सपोर्ट, आनन-फानन में JDU ने उठाया ये कदम; सियासी हलचल तेज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर