Move to Jagran APP

Bihar Crime News: मधुबनी में 5 युवकों ने विवाहिता से किया सामूहिक दुष्कर्म; 1 गिरफ्तार, बाकी फरार

झंझारपुर नगर परिषद क्षेत्र की एक विवाहिता के साथ कुछ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना को आरोपितों ने झंझारपुर थाना क्षेत्र के लंगड़ा चौक से पश्चिम सुनसान कलमबाग में अंजाम दिया। इस दौरान मौजूद आरोपितों ने महिला की वीडियो भी बनाई और उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने इस घटना की पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

By Devkant Munna Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 28 May 2024 08:23 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 08:23 PM (IST)
मधुबनी में 5 युवकों ने विवाहिता से किया सामूहिक दुष्कर्म

संवाद सूत्र, झंझारपुर। Madhubani News कुछ युवकों के द्वारा झंझारपुर नगर परिषद क्षेत्र की एक विवाहिता के साथ गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि झंझारपुर थाना क्षेत्र के लंगड़ा चौक से पश्चिम सुनसान कलमबाग में गैंग रेप को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने आवेदन प्राप्त करते ही प्राथमिकी दर्ज कर नामजद अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी। जिसमें एक नामजद आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इधर महिला को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना 21 मई की रात की है।

पीड़िता ने दर्ज कराई थाने में शिकायत

वहीं, 27 मई सोमवार की रात पीड़िता ने झंझारपुर थाना में आवेदन दिया। आवेदन प्राप्त होने के बाद पुलिस हरकत में आई और एक आरोपी को लंगड़ा चौक स्थित उसके घर से हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि झंझारपुर नगर परिषद क्षेत्र की 30 वर्षीय पीड़िता एक रेस्ट हाउस में खाना बनाने का काम करती है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

21 मई की रात करीब 8:00 बजे लंगड़ा चौक से पश्चिम वाली सड़क में बाइक सवार कुछ युवक जबरन उसे उठाकर एक सुनसान कलमगाछी में ले गये। जहां 19 से 25 वर्ष के पांच लड़कों ने मिलकर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया।

इतना ही नहीं गैंगरेप के साथ वीडियो भी बनाया और वायरल करने और जान मारने की धमकी भी दी। पीड़िता किसी तरह दरिंदों से जान बचाकर भाग निकली। जान मारने के डर से घर में दुबक गई। स्वजन परेशान थे। लोक लज्जा के कारण बात सामने नहीं आ रही थी।

पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

लेकिन जब वीडियो वायरल हो गया तो पीड़ित महिला और उसके स्वजनों ने लोक लज्जा को त्याग कर जान बचाने और दोषियों को सजा दिलाने को लेकर 27 मई को थाना में आवेदन दिया। जिसमें पांच युवकों को नामजद अभियुक्त बनाया गया। पुलिस ने सभी नामजद लोगों पर धारा 376 (डी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य आरोपित फरार हैं। पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजा है।

पुलिस ने मामले में कुछ नहीं बताया

इस मामले में झंझारपुर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि गैंग रेप का मामला दर्ज हुआ है। एक को हिरासत में लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें-

Bihar News: 'छूट गया तेरा-मेरा साथ', युवक ने अपनी पत्नी को लगाया फोन; और फिर...

Online Fraud: 'तुम्हारी बेटी हमारे कब्जे में है ', लड़की के पिता के फोन पर आई अनजान कॉल, फिर लग गया चूना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.