Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'हर हाल में लड़ूंगा चुनाव', RJD नेता का एलान, झंझारपुर सीट पर बढ़ी महागठबंधन की टेंशन!

झंझारपुर लोकसभा सीट पर महागठबंधन की टेंशन बढ़ गई है। टिकट कटने के बाद राजद नेता ने चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। गुलाब यादव का साफ कहना है कि उनके साथ महागठबंधन ने विश्वासघात किया है। बाहरी व्यक्ति को टिकट दिया गया है। मैं अब जरूर चुनाव लड़ूंगा। हालांकि गुलाब यादव ने साफ नहीं किया कि वो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे या किसी दल से?

By Shailendra Nath Jha Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 16 Apr 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
'हर हाल में लड़ूंगा चुनाव', RJD नेता का एलान, झंझारपुर सीट पर बढ़ी महागठबंधन की टेंशन!

संवाद सूत्र, झंझारपुर। झंझारपुर के पूर्व विधायक गुलाब यादव 18 अप्रैल को झंझारपुर लोकसभा से उम्मीदवार के रूप में नामांकन करेंगे। यह जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेस कर उन्होंने दी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन ने उनके साथ अच्छा नहीं किया।

गुलाब यादव ने आगे कहा, महागठबंधन की ओर से उन्हें टिकट दे दिया गया था, लेकिन यह कहकर टिकट वापस ले लिया कि झंझारपुर से अति-पिछड़ा को चुनाव लड़ाएंगे। उन्होंने टिकट वापस भी कर दिया, लेकिन महागठबंधन ने उनके साथ धोखा किया।

'महागठबंधन ने विश्वासघात किया'

गुलाब यादव ने कहा कि महागठबंधन ने बाहरी व्यक्ति को झंझारपुर का टिकट देकर झंझारपुर के अति-पिछड़ा के साथ विश्वासघात किया, इसलिए अब वह चुनाव लड़ेंगे।

BSP की टिकट पर लड़ेंगे चुनाव?

क्षेत्र में यह कयास चल रहा है कि पूर्व विधायक गुलाब यादव बहुजन समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। इस सवाल के जबाव पर उन्होंने कहा कि एक नेशनल पार्टी के संपर्क में वे हैं। संभव है कि पार्टी सिंबल पर ही चुनाव लड़ें, अन्यथा वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने निकाय विधान परिषद चुनाव में अपनी पत्नी की जीत एवं जिला परिषद के अध्यक्ष चुनाव में पुत्री की जीत का हवाला देकर दावा किया कि जनता का बड़ा समर्थन उनके साथ है।

ये भी पढ़ें- Jitan Ram Manjhi: क्या मांझी नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? सोशल मीडिया पर लिख दी बड़ी बात

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar को लेकर Mukesh Sahani की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- लोकसभा चुनाव के बाद...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर