Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: मधुबनी में पत्नी को वीडियो कॉल कर जियो कंपनी के कर्मी ने लाइव की खुदकुशी, होटल में फंदे से लटका मिला शव

बिहार के मधुबनी जिले में जियो कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी ने वीडियो कॉल पर पत्नी के सामने आत्म हत्या कर ली है। मृतक पटना जिले दानापुर का रहने वाला बताया जा रहा है। वह कंपनी के किसी काम से मधुबनी गया था। जानकारी के मुताबिक मृतक के साथ जियो के कुछ अन्य कर्मी भी मधुबनी गए थे।

By Pradeep MandalEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 14 Sep 2023 01:47 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, मधुबनी : बिहार के मधुबनी जिले में राजनगर थाना क्षेत्र के लहेरियागंज स्थित एक होटल के कमरे में फंदे से लटका एक युवक का शव मिला। उसकी पहचान दूरसंचार कंपनी जियो के पटना हेड ऑफिस के सेल्स एग्जीक्यूटिव राम अनूप कुमार (44) के रूप में हुई।

वह पटना जिले के दानापुर थाना क्षेत्र के आशोपुर का निवासी था। घटना के दौरान होटल के एक कमरे में अकेले था। उसने मोबाइल से पत्नी को वीडियो कॉल किया। लाइव होने के बाद फांसी लगा ली। सूचना के बाद पुलिस ने वहां का जायजा लिया।

पत्नी ने कहा, इसमें नहीं है किसी का दोष

राजनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है। मृतक की पत्नी सोनी कुमारी ने पुलिस को लिखित बयान दिया है। उसने बताया कि पति ने आत्महत्या की है। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। हालांकि, घटना का कारणों का पता नहीं चला है।

युवक की पत्नी के अनुसार, राम अनूप कुमार मंगलवार को कंपनी के काम से अन्य साथियों के साथ मधुबनी आए थे। सभी लहेरियागंज स्थित गोकुल राज होटल में ठहरे थे। उसने बताया कि रात लगभग नौ बजे राम अनूप कुमार ने पत्नी के मोबाइल पर वीडियो कॉल किया।

घटना के बाद स्वजन मधुबनी के लिए हुए रवाना 

पत्नी ने आगे बताया कि फोन छोटी बेटी ने उठाया तो देखा कि पिता के गले में कपड़े का एक फंदा है। जो छत की ओर खींचा है। यह देख छोटी बेटी चीखने लगी। इसके बाद खुद बेटी से मोबाइल लेकर देखा। फिर ससुर कौशल कुमार, भाई ऋषभ राज और अपनी बहन हंस वाहिनी को एक साथ वीडियो कॉल पर लेकर जानकारी दी।

कुछ देर बाद पति के आफिस में कार्यरत कर्मी अमित कुमार को फोन लगाकर जानकारी दी गई। इसके बाद मृतक के स्वजन मधुबनी रवाना हो गए। इस बीच साथ आए कर्मियों ने राजनगर थाने को सूचना दी और राम अनूप को हार्ट हास्पिटल मंगरौनी ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- Bihar News: मुजफ्फरपुर में नाव पलटी, दस बच्चे लापता, 20 लोगों को निकाला गया 

तब तक स्वजन भी हार्ट हास्पिटल पहुंचे। जहां युवक के साथियों ने बताया कि राम अनूप ने होटल के कमरे में गले में फंदा लगा आत्महत्या कर ली।