Move to Jagran APP

4 को कुचला, 3 की मौत... DM की गाड़ी से हुए हादसे में 36 घंटे बाद FIR; मगर वो भी अज्ञात के खिलाफ

मधेपुरा डीएम की गाड़ी से मंगलवार सुबह एक हादसा हुआ। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। इस मामले में 36 घंटे बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। हालांकि प्राथमिकी में किसी का नाम नहीं है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि गाड़ी नंबर के आधार पर मालिक व चालक को चिह्नित किया जा रहा है।

By Devkant JhaEdited By: Rajat MouryaUpdated: Wed, 22 Nov 2023 05:56 PM (IST)
Hero Image
DM की गाड़ी से हुए हादसे में 36 घंटे बाद FIR; मगर वो भी अज्ञात के खिलाफ

संवाद सूत्र, फुलपरास। Madhepura DM Car Accident मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी से कुचलकर मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत के मामले में मृतका की गोतनी (रिश्तेदार) मीना देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मीना देवी के मुताबिक, मृतका गुड़िया देवी अपनी पुत्री आरती के साथ रोजाना की तरह फूल तोड़ने गई थी।

उन्होंने बताया कि इस दौरान मधेपुरा डीएम की गाड़ी के चालक ने तेज गति एवं लापरवाही से सड़क पर मार्किंग कर रहे दो मजदूर एवं मां बेटी को रौंद दिया। जिससे मां बेटी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। जबकि घायल दोनों मजदूर को इलाज के लिए दरभंगा भेज दिया गया।

रद्द होगा चालक का लाइसेंस

थानाध्यक्ष ललन प्रसाद चौधरी ने कहा कि गाड़ी नंबर के आधार पर मालिक व चालक को चिह्नित किया जा रहा है। चिह्नित कर लापरवाह चालक का लाइसेंस रद्द कराने की प्रक्रिया की जाएगी।

जानकारी हो कि उक्त सड़क दुर्घटना में घायल राजस्थान के जयपुर 60 वर्षीय अशोक सिंह की मौत दरभंगा के एक निजी अस्पताल में हो गई। जिसका पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। एनएचएआई के द्वारा उपलब्ध कराई गई एंबुलेंस से शव को जयपुर ले जाया जा रहा है। सड़क दुर्घटना में दूसरे घायल राजस्थान के जयपुर निवासी 50 वर्षीय राजू सिंह दरभंगा में इलाजरत है।

पुलिस की इस तरह की कार्रवाई को लेकर लोगों में खूब चर्चा है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिरी गाड़ी के मालिक को खोजना जैसी क्या बात है। सभी जानते हैं कि गाड़ी जिला प्रशासन मधेपुरा की है। जिला नाजिर के नाम पर है। इस गाड़ी के चालक का पता लगाना कोई बड़ी बात नहीं, फिर भी पुलिस ने इस तरह की प्राथिमकी करके इसे चर्चा का विषय बना दिया है।

ये भी पढ़ें- Bihar News: मधेपुरा DM की कार ने चार को रौंदा, मां-बेटी की मौके पर मौत के बाद एक मजदूर ने भी दम तोड़ा

ये भी पढ़ें- Madhepura DM की कार से कैसे हुआ हादसा; क्या गाड़ी में मौजूद थे IAS मीणा? NHAI की ये लापरवाही पड़ गई भारी

ये भी पढ़ें- Madhepura DM Car Accident: कौन हैं डीएम विजय प्रकाश मीणा? जिनकी तेज रफ्तार गाड़ी ने चार लोगों को कुचल डाला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।