Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhubani Crime: दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग करनेवाला आरोपी गिरफ्तार, हथ‍ियार भी बरामद

Madhubani Crime झंझारपुर आर एस ओपी के दीप पूर्वी पंचायत के मधुरा गांव में दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग की गई। घटना शुक्रवार शाम की बताई जाती है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तकनीकी सर्विलांश एवं अन्य आधार पर गांव से ही फायर झोंकने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी प्रेस कांफ्रेस कर एसडीपीओ अशोक कुमार ने झंझारपुर आर एस ओपी पर मीडिया को दी।

By Shailendra Nath JhaEdited By: Prateek JainUpdated: Sun, 22 Oct 2023 01:19 AM (IST)
Hero Image
फायरिंग के आरोपी के साथ प्रेस कॉन्फेंस करते डीएसपी, साथ मे आर एस ओपी प्रभारी (जागरण)

संवाद सहयोगी, झंझारपुर (मधुबनी)। झंझारपुर आर एस ओपी के दीप पूर्वी पंचायत के मधुरा गांव में दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग की गई। घटना शुक्रवार शाम की बताई जाती है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तकनीकी सर्विलांश एवं अन्य आधार पर गांव से ही फायर झोंकने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसडीपीओ अशोक कुमार ने झंझारपुर आर एस ओपी पर मीडिया को दी।

लखनौर थाना में दर्ज है दो मामले

एसडीपीओ ने बताया कि यह कार्रवाई पुलिस की घर घर पहुंच योजना के तहत की गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस मुख्यालय के आदेश के आलोक में पुलिस ने वहां लोगों से जानकारी जुटाकर अपराधी को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार अपराधी की पहचान मधुरा गांव के ही निवासी स्व. मदन झा के 26 वर्षीय पुत्र विश्वदेव आनंद उर्फ आनन्द झा के रूप में हुई है। उन्होने कहा कि धराया अपराधी का क्रिमिनल बैकग्राउंंड है।

उन्होंने कहा कि वह शराब के कारोबार से लगातार जुड़ा रहा है और उस पर लखनौर थाना में बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत दो मामले दर्ज हैं।

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस जब फायर की सूचना पर शुक्रवार को गांव में पहुंची तो वहां बहुतेरे ग्रामीणों ने बताया कि आनन्द झा के कारण गांव में दहशत का माहौल है और लोग भय के साए में जी रहे हैं।

पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार किया और उसके पास से एक देसी पिस्टल बरामद किया गया। साथ ही जिस जगह पर फायरिंग की थी, वहां से पुलिस को एक खोखा भी प्राप्त हुआ है। इस संबंध में उस पर प्राथमिकी दर्ज की गई है और उसे जेल भेजा जा रहा है।

डीएसपी ने कहा कि उसने गांव में ही फायरिंग की थी। फायरिंग का उद्देश्य गांव में दहशत पैदा कर अपना बर्चस्व बनाना था।

यह भी पढ़ें - Video: 'माता ने मुझे बुलाया था...', नीतीश कुमार के बाद Lalu Yadav ने पटना में दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचकर की पूजा

यह भी पढ़ें - Bihar Police की ट्रांसफर-पोस्टिंग नीति में होगा बदलाव, कर्मचारियों के लिए Housing Policy भी बनेगी; DGP ने की घोषणा