Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhubani News: फुलपरास में मात्र 10 रुपए के चलते नाबालिग ने युवक की कर दी हत्या, फटे नोट को लेकर शुरू हुआ था विवाद

Madhubani News बिहार के मधुबनी जिले के चकई थाना क्षेत्र के मुरली चौक पर नाश्ते की दुकान पर दस रुपए के फटे नोट को लेकर हुए विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान फुलकाही निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य अभियुक्त नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

By Devkant Jha Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 07 Sep 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
फुलपरास में नाबालिग ने की युवक की हत्या (जागरण)

संवाद सूत्र, फुलपरास (मधुबनी)। नाश्ते की दुकान पर दस रुपए के लिए हुए विवाद में गुरुवार रात करीब नौ बजे चाकू घोप कर एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के फुलकाही निवासी अजय गराय के 20 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है। घटना थाना क्षेत्र के मुरली चौक पर हुई है। थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य अभियुक्त नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक राहुल कुमार ने मुरली चौक स्थित यात्री शेड में दुकान कर रहे हरिनारायण साह की नाश्ते की दुकान पर 60 रुपए का नाश्ता किया। दुकानदार को जो रुपया दिया उसमें दस रुपए का नोट फटा हुआ था तो दुकानदार ने लेने से मना कर दिया।

जिसपर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। कुछ देर बाद राहुल अपने कुछ साथियों के साथ आया और दुकानदार हरिनारायण साह के साथ गाली गलौज करने लगा। जिसपर दुकान पर मौजूद उनके पौत्र व घुरण साह के पुत्र ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

हमला गर्दन के नीचे दाहिने बगल में किया गया था एवं सर पर भी वार किया गया था। चिकित्सकों ने कहा अत्यधिक खून बहने से मौत हो गई। हत्या से आक्रोशित लोगों ने हरिनारायण साह की दुकान में तोड़फोड़ की एवं उनके घर पर भी जाकर हो हंगामा किया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का मुआयना किया एवं आक्रोशित लोगों को शांत कराया। मुरली चौक पर पुलिस कैम्प कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया।

थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने कहा कि परिजनों से आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। हालांकि घटना के मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसडीपीओ सुधीर कुमार ने कहा कि घटना के सभी बिन्दुओं की जांच की जा रही है।दोषी को किसी भी सूरत में बक्सा नही जाएगा।

Hajipur News: हाजीपुर में 34 लोगों को एक साथ क्यों किया गया गिरफ्तार? बड़ी वजह आई सामने

Ara News: चाची किसी दूसरे शख्स से करती थी बात, सच्चाई से उठा पर्दा तो आंटी ने कर दिया अलग ही कांड