Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhubani: 16 स‍ितंबर को झंझारपुर आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, तैयारियों में जुटी पार्टी की जिला इकाई

जिला भाजपा कार्यालय के सभागार में जिलाध्यक्ष शंकर झा की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री सह क्षेत्रीय प्रभारी शिवेश राम ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह का 16 सितंबर को झंझारपुर आगमन तय हुआ है। आगमन की तैयारी को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं को जुट जाना चाहिए। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टीजनों को तैयारी शुरू कर देना चाहिए।

By Kapileshwar SahEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 05 Sep 2023 01:18 AM (IST)
Hero Image
Madhubani: 16 स‍ितंबर को झंझारपुर आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मधुबनी: जिला भाजपा कार्यालय के सभागार में जिलाध्यक्ष शंकर झा की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री सह क्षेत्रीय प्रभारी शिवेश राम ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह का 16 सितंबर को झंझारपुर आगमन तय हुआ है।

गृह मंत्री के आगमन की तैयारी लेकर को पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को जुट जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टीजनों को तैयारी शुरू कर देना चाहिए। सभी मंडल अध्यक्ष अपने क्षेत्र में बूथों का सत्यापन कर नेतृत्व को जल्द से भेज देना चाहिए।

वोटर लिस्ट में नाम से वंचित लोगों का वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने में सहयोग करने में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि 15 सितंबर तक मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के दौरान स्वतंत्रता सेनानियों के घर से कलश में मिट्टी इकट्ठा कर दिल्ली नेतृत्व को पहुंचना है। वहीं, सभी प्रखंडों में पौधारोपण किया जाना है।

बैठक में ये नेता रहे शामिल

जिला महामंत्री देवेंद्र कुमार यादव के संचालन में बैठक में जिला महामंत्री प्रमोद सिंह, ज्योति नारायण मंडल, संजय पांडये, प्रभांशु झा, राधा देवी ,अरूणकांत झा, प्रशांत ठाकुर, मनोज कुमार मुन्ना, रणधीर खन्ना, कुशेश्वर कुशवाहा, मीना देवी, सरोज सिंह, सुबोध चौधरी, ध्रुव नारायण त्रिपाठी, मनीष झा उद्धव, अशोक राम, चंदन कुमार, महेश कुमार, उमेश प्रसाद, सुभाष यादव, देबू सिंह, कन्हैया कुमार, राम पुकार ठाकुर, नवीन कुमार, विकास आनंद सहित अन्य ने हिस्सा लिया।

सर्वजन दवा वितरण कार्यक्रम 20 से

जागरण संवाददाता, मधुबनी : लोगों को फाइलेरिया से सुरक्षित रखने व इससे बचाव के लिए जिले में फाइलेरिया उन्मूलन के तहत 20 सितंबर से सर्वजन दवा वितरण कार्यक्रम को लेकर रहिका प्रखंड के टीपीसी भवन में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर को संबोधित करते हुए डा. विनोद कुमार झा ने कहा कि निगम क्षेत्र के एक से 45 वार्डों के अलावा बेनीपट्टी, बिस्फी व पंडौल प्रखंड में 20 सितंबर से आशा व आंगनबाड़ी सेविकाओं द्वारा घर-घर जाकर लोगों को फाइलेरिया से बचाव की दवा खिलाई जाएगी। प्रशिक्षण में लक्ष्मीकांत झा, पीसीआई के विशाल कुमार सहित अन्य कर्मियों ने हिस्सा लिया।