Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादीशुदा युवक ने दोस्त की पत्नी संग बनाए अवैध संबंध, अपराधियों ने बीच सड़क पर मारी गोली; प्रेमिका पर हत्या का आरोप

Bihar News शादीशुदा युवक को दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाना भारी पड़ गया। युवक को तीन नकाबपोश अपराधियों ने बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की बीवी ने प्रेमिका पर हत्या कराने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के मुताबिक युवक की हत्या के वक्त एक महिला भी उसके साथ थी जो वारदात के तुरंत बाद फरार हो गई।

By Md Ali Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 28 Jul 2024 10:47 AM (IST)
Hero Image
अवैध संबंध के शक में युवक की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, जयनगर (मधुबनी)। बिहार के मधुबनी में शनिवार को जयनगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया।

जयनगर थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी अंकुर कुमार, अपर थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण, एसआई शुभम कुमार, मुकेश कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारियों जांच पड़ताल की।

अवैध संबंध में की गई हत्या

पुलिस के मुताबिक, दोस्त की पत्नी से अवैध संबंध के कारण खजौली के उक्त व्यक्ति की हत्या हुई है। हत्या उसी महिला ने अपने अन्य सहयोगियों की मदद से करवायी जिसके साथ अवैध संबंध था। सूत्रों के मुताबिक, महिला को पुलिस ने पकड़ लिया है।

जांच में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस बल के सहयोग से अपराधियों की धड़ पकड़ और पहचान के लिए जगह-जगह सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। मृतक की पहचान खजौली थाना क्षेत्र के हटिया निवासी राम लखन साफी (40) के रूप में की गई है।

मृतक की पत्नी ने क्या कहा?

घटना को लेकर मृतक की पत्नी ललिता देवी ने जयनगर थाने में प्राथमिकी के लिये दिए गए आवेदन में कहा है कि मेरे पति राम लखन साफी ओडिशा में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे।

उसी कंपनी में काम कर रहे थाना क्षेत्र के हरिशवाड़ा निवासी लक्ष्मण महतो के साथ दोस्ती हुई। इसी बीच, लक्ष्मण महतो कमाने के लिए विदेश चला गया।

लक्ष्मण महतो के विदेश जाने पर मेरे पति लक्ष्मण महतो की पत्नी से मोबाइल पर बात करने लगे, जिसका मैं विरोध करती थी।

मेरे पति राम लखन साफी मुझे बिना बताए शुक्रवार की शाम अपने घर आ गये। शनिवार की सुबह करीब दस बजे मेरे पति ने बताया कि राशन खरीदने के लिए खजौली बाजार जा रहा हूं।

मैंने 11 से 12 बजे तक अपने पति के मोबाइल फोन पर लगातार संपर्क किया, लेकिन उन्होंने मोबाइल नहीं उठाया। घंटों बाद पति की हत्या की सूचना मिली। मुझे आशंका है कि लक्ष्मण महतो की पत्नी ने अज्ञात अपराधियों से मिल कर मेरे पति की हत्या करवा दी है।

नकाबपोश अपराधियों ने मारी गोली

प्राप्त सूत्रों के अनुसार, राम लखन स्कूटी से एक महिला को पीछे बैठाकर छपराढी के रास्ते दुल्लीपट्टी जा रहा था। इसी क्रम में एक बाइक पर तीन नकाबपोश अपराधियों ने युवक को पीछे से गोली मारी। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद स्कूटी के पीछे बैठी महिला फरार हो गई।

बता दें कि इसी स्थान पर बीते 4 जून को बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से लदनियां थाना क्षेत्र के खाजेडीह गिधवास गांव निवासी बाइक चालक कृष्ण कुमार यादव को गोली मारकर घायल कर दिया था।

दोस्त की पुत्री की शादी में शामिल होने आया था राम लखन

लखन साफी शुक्रवार की रात ही वह अपने पड़ोसी व दोस्त मो. इस्लाम की पुत्री की शादी में शामिल होने के लिये ओडिशा से अपने घर आया था।

शनिवार की सुबह वह शादी को लेकर खरीददारी करने स्थानीय खजौली बाजार आया था। पुनः वहां से वे किसी व्यक्ति के साथ जयनगर के लिए निकल गया जहां रास्ते में छपराढ़ी-कुआढ गांव के बीच मुख्य सड़क पर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई।

लखन साफी को एक बेटा और दो बेटियां हैं। जीविकोपार्जन को लेकर उसका बेटा सूरज साफी (20) बाहर ही रहता है। वह फिलहाल ओडिशा में ही है।

इधर, घटना के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। उनकी छोटी पुत्री सुधा कुमारी चित्कार मारकर रो रही थी।

उनकी पत्नी ललित देवी घटना की खबर सुन बेसुध सी हो गई थी। घटना की खबर सुन लखन के मित्र मो. इस्माइल भी हतप्रभ थे। वे कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थे।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: सुप्रीम कोर्ट का फर्जी गिरफ्तारी वारंट ऑनलाइन भेजकर 90 लाख की ठगी, पुलिस की वर्दी पहने ठग ने डराकर की वसूली

Bihar News पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा की बहू ने 10 लाख की सुपारी देकर महिला पर चलवाई थी गोली, पुलिस का खुलासा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर