Move to Jagran APP

'PM Modi को बेड रेस्ट की जरूरत...', तेजस्वी यादव का तंज; मुकेश सहनी ने भी लिया आड़े हाथ

तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम बिहार में मुद्दे की बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि बिहार में रोजगार और शिक्षा की विषय पर बात नहीं करते। साढ़े चार लाख नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा महागठबंधन की सरकार ने दिया। बिहार में उद्योग और कारखाना पर चर्चा नहीं होती। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी को अब बेड रेस्ट की जरूरत है।

By Rajiv Kumar Jha Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 16 May 2024 05:37 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2024 05:37 PM (IST)
'PM Modi को बेड रेस्ट की जरूरत...', तेजस्वी यादव का तंज; मुकेश सहनी ने भी लिया आड़े हाथ

संवाद सूत्र, कलुआही (मधुबनी)। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने त्रिलोकनाथ उच्च विद्यालय कलुआही के मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री झूठ फैलाने में लगे हैं। पीएम ने गोबर को हलवा बना बना दिया है। उनके पास झूठ बोलने के लिए के कुछ नहीं बचा तो कहने लगे इंडी गठबंधन वाले मंगलसूत्र छीनने में लगे हैं। जबकि बिहार में राजद ने पांच लाख सरकारी नौकरी देकर युवाओं को मंगलसूत्र पहनाने लायक बनाया है।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि पीएम बिहार में मुद्दे की बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि बिहार में रोजगार और शिक्षा की विषय पर बात नहीं करते। साढ़े चार लाख नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा महागठबंधन की सरकार ने दिया। बिहार में उद्योग और कारखाना पर चर्चा नहीं होती।

'पीएम मोदी को अब बेड रेस्ट की जरूरत'

कमर दर्द की समस्या से ग्रसित तेजस्वी यादव ने कुर्सी पर ही बैठकर गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब पीएम मोदी को बेड रेस्ट की जरूरत है।

'...उसी समय चाचा जी पलट गए'

उन्होंने कहा कि बिहार में मात्र सतरह महीने में राजद समर्थित राज्य सरकार ने करीब पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का कार्य किया। तीन लाख सरकारी नौकरी प्रक्रियाधीन थी उसी समय चाचा जी पलट गए। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में हमारी सरकार बनी तो एक करोड़ युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।

सभा को संबोधित करते हुए वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि गरीबों को मुफ्त में पांच किलो अनाज नहीं रोजगार चाहिए। गरीबों के जीवन स्तर में सुधार होना चाहिए। देश में ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर चंदे के नाम पर हजारों करोड़ रुपए की बीजेपी ने उगाही की है। किसान आंदोलन को दबाया गया। मोदी की सरकार गरीब विरोधी है।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'भला नौ-नौ बच्चा कोई पैदा करता है...', भरी सभा में ये क्या बोल गए नीतीश कुमार?

ये भी पढ़ें- 'POK हमारा था, हमारा है और हम इसे लेकर रहेंगे', बिहार में गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा एलान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.