Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhubani News: जमीन कब्जा करने आए थे भू-माफिया, पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक; जिसकी होने लगी इलाके में चर्चा

मधुबनी जिले में कुछ भू-माफिया एक जमीन पर कब्जा जमाने के लिए आए थे। पुलिस वहां पहले से मौजूद थी। इसके बाद जो हुआ नजारा सभी भू-माफियाओं के लिए सबक बन गया। इस मामले में पुलिस ने सात बाइकें जब्त हो गई हैं। पुलिस की कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। एक अधिकारी ने बताया कि आगे की कार्रवाई चल रही है।

By Sanjeev Pathak Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 27 Jun 2024 05:36 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, रहिका। आए दिन जमीनी विवाद और भूमि माफियाओं की दबंगई के मामले आते रहते हैं। ऐसी ही एक घटना मधुबनी जिले के मलंगिया पंचायत में हुई है। एक दर्जन से अधिक भू-माफिया जमीन कब्जा करने के उद्देश्य से जुटे थे, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस बिना देर किए घटनास्थल पर पहुंची। जैसे ही पुलिस के आने की सूचना भूमाफियाओं को मिली सभी बाइक छोड़ भाग निकले। पुलिस ने पीछा किया, लेकिन जंगल होने के कारण सभी भाग निकले। घटनास्थल के पास सात बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

राम विलास यादव के लिखित बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें बताया गया है कि स्थानीय राकेश कुमार यादव के बुलावे पर 15 से 20 की संख्या में भूमि माफियाओं का जुटान हुआ था।

थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची थी। सभी भाग गये। मगर सात बाइक जब्त की गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पूर्व के शराब मामले में एक वारंटी गिरफ्तार

हरलाखी में स्थानीय थाना की पुलिस ने पूर्व के शराब मामले में एक वारंटी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के हाटपरसा गांव निवासी राकेश कुमार मंडल के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष जितेन्द्र सहनी ने बताया कि वारंटी को न्यायालय में प्रस्तुत कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

Jharkhand Crime: सरायकेला में घूस लेते रंगे हाथ महिला लिपिक गिरफ्तार, ACB की टीम ने ऐसे बिछाया था जाल

किन्नरों से पंगा लेना पुलिसवालों को पड़ा भारी, पिटाई से बचने के लिए कुएं में कूदे; निकालकर फिर हुई धुनाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें