Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: लालू जी के लड़के हैं इसलिए... , प्रशांत किशोर ने बताया तेजस्वी यादव के चट-पट और झट का मतलब

बिहार की राजनीतिक यात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव के चट पट और झट के बयान पर तंज कसा है। पीके ने कहा कि जब भी आप झट पट और शॉर्टकट करते हैं तो जीवन में कुछ नहीं पाते हैं। हालांकि तेजस्वी यादव जैसे नेता से आप इससे ज्यादा क्या अपेक्षा कर सकते हैं। उन्होंने भी अपने जीवन में सब कुछ झट-पट ही पाया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Fri, 03 Nov 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव के बयान पर प्रशांत किशोर ने कसा तंज।

संवाद सहयोगी, बासोपट्टी (मधुबनी)। जनसुराज यात्रा के जरिए बिहार की राजनीति में जगह बनाने की कवायद में जुटे राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले प्रशांत किशोर नीतीश-तेजस्वी पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

नवनियुक्त शिक्षकों की नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम के दौरान उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने महागठबंधन सरकार को चट, पट और झट वाली सरकार बताया था। तेजस्वी के इस बयान पर प्रशांत किशोर ने तंज कसा है।

झट, पट और शॉर्टकट से जीवन में कुछ नहीं मिलता

जनसुराज पदयात्रा के दौरान शुक्रवार को मधुबनी बासोपट्टी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जो विद्वान व अनुभवी लोग हैं, वो आपको बताएंगे कि जब भी आप झट, पट और शॉर्टकट करते हैं, तो जीवन में कुछ नहीं पाते हैं। हालांकि, तेजस्वी यादव जैसे नेता से आप इससे ज्यादा क्या अपेक्षा कर सकते हैं। उन्होंने भी अपने जीवन में सब कुछ झट-पट ही पाया है।

लालू के लड़के हैं इसलिए...

प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव ने समाज के लिए कुछ किया नहीं है। उन्होंने अपनी कोई योग्यता नहीं दिखाई है। उन्होंने किसी भी क्षेत्र में अपना पराक्रम, पुरुषार्थ व योग्यता नहीं दिखाई। वह लालू यादव के लड़के हैं, इसलिए झट-पट कुर्सी पर बैठ गए और बिना बिहार को समझे बिहार को सुधारने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:BPSC TRE: 'झट से फॉर्म भरिए, फट से परीक्षा दीजिए और चट से नौकरी पाइये', शिक्षकों की नियुक्ति से गदगद दिखे तेजस्वी

लालू राज में झट-पट क्यों नहीं सुधरा बिहार ?

पीके ने कहा कि तेजस्वी से कोई पूछने वाला नहीं है कि 15 साल आपके मां-बाबूजी यहां पर मुख्यमंत्री थे, तब बिहार को झट-पट क्यों नहीं सुधार दिया गया।

गौरतलब है कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नियुक्ति पत्र वितरण के दौरान कहा था कि यह चट, पट और झट वाली सरकार है। चट से फॉर्म भरिए, पट से परीक्षा दीजिए और झट से नौकरी लीजिए।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime: NH-30 पर रात में यात्रा करते समय रहें चौकन्ने, कट्टा दिखाकर लूट को अंजाम दे रही लुटेरों की गैंग

Bihar Teachers: KK Pathak के आदेश पर भागलपुर के 395 टीचरों पर एक्शन, 14 नियोजित शिक्षकों पर भी लटकी तलवार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर