Move to Jagran APP

Bus Accident: बिहार में बड़ा सड़क हादसा, सीतामढ़ी से सिलीगुड़ी जा रही स्लीपर बस पलटी; दर्जनभर यात्री जख्मी

बिहार में एक बस गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गई है। सीतामढ़ी से सिलीगुड़ी जा रही स्लीपर बस पलट गई। इसमें दर्जनभर यात्री जख्मी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बस एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई। यह दुर्घटना बेनीपट्टी प्रखंड क्षेत्र के मकिया गांव के पास हुई है। इस हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 22 Jul 2024 09:20 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, बेनीपट्टी (मधुबनी)। सीतामढ़ी से सिलीगुड़ी जा रही स्लीपर बस शर्मा ट्रेवल्स स्टेट हाईवे पर बेनीपट्टी प्रखंड क्षेत्र के मकिया गांव के पास बाइक सवार को बचाने की चक्कर मे पलट गई। इसमें एक दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो गए। जबकि, बस में सवार अन्य यात्री बाल -बाल बचे।

गंभीर रूप से जख्मी बस केखलासी मुन्ना कुमार और बाइक सवार विजय मांझी को एम्बुलेंस से अनुमंडलीय अस्पताल बेनीपट्टी लाया गया। डॉक्टरों ने विजय मांझी की हालत नाजुक देख दरभंगा रेफर कर दिया है।लोगों ने बताया कि सीतामढ़ी की ओर से सिलीगुड़ी जाने वाली बस आ रही थी।

बस में बैठे थे 30 यात्री

इस दौरान, जजुआर गांव के विजय मांझी बाइक से पूरब की ओर से अपने घर से जा रहा था। मकिया गांव में बाइक पहुंची तो उसका संतुलन बिगड़ा। बस चालक को लगा कि बाइक सवार बस से टकरा जाएगा। उसे बचाने के चक्कर में चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया। बस सड़क किनारे पलट गई। बस में 30 से अधिक यात्री बैठे थे।

कई यात्रियों को हल्की चोटें लगी। घायल बस का खलासी बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र के बोखले बिशनपुर गांव का मुन्ना कुमार है। थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि दो घायलों को एंबुलेंस से अनुमंडलीय अस्पताल इलाज के लिए लाया गया है। घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है।

यह भी पढ़ें-

24 दिन बाद यूपी से म‍िली भोजपुर से अगवा किशोरी, गलत काम में धकेलने की थी प्‍लानिंग; चचेरी बुआ पर लगाया आरोप

Kanwar Yatra 2024: कांवरियों को ट्रेन में किससे खतरा? सुरक्षा के लिए सिविल ड्रेस में तैनात रहेंगे जवान

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।