Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: लोडेड पिस्टल संग रील बना रहे थे बच्चे, अचानक चल गई गोली, एक की मौत; ग्रामीणों ने काटा बवाल

Bihar Crime News बिहार के मधुबनी में एक 13 वर्षीय किशोर की मौत हो गई जब वह अपने दोस्त के साथ लोडेड पिस्टल के साथ रील बना रहा था। घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के उमगांव की है। घटना के बाद रील बनाने में शामिल अन्य दो युवक फरार हो गए। पुलिस आरोपित के माता-पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By Braj Mohan Mishra Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 23 Sep 2024 09:53 PM (IST)
Hero Image
घटनास्थल से आरोपित के माता पिता को थाने ले जाती पुलिस। (जागरण)

संवाद सूत्र, हरलाखी (मधुबनी)। बिहार के मधुबनी में हरलाखी थाना क्षेत्र के उमगांव में लोडेड पिस्टल के साथ रील बनाने समय गोली चलने से 13 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान स्थानीय सहदेव गुप्ता उर्फ बौका के पुत्र इंदल कुमार के रूप में हुई।

घटना के बाद रील बनाने में शामिल अन्य दो युवक फरार हो गए। सूचना मिलने पर हरलाखी थानाध्यक्ष जितेंद्र सहनी, अपर थानाध्यक्ष आदित्य कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस को कमरे से एक खोखा मिला।

आरोपित युवक के मां-पिता को हिरासत में लेकर थाने ले जाने लगी। मृत बालक के स्वजन व स्थानीय लोग आरोपित के मां-पिता को भीड़ के हवाले करने की मांग करने लगे। पुलिस काफी मशक्कत के बाद दोनों को थाने ले गई। दूसरे आरोपित के पिता को भी हिरासत में ले लिया।

बच्चों के हाथ में कहां से आई पिस्टल

बेनीपट्टी एसडीपीओ निशिकांत भारती व सर्किल इंस्पेक्टर नीरज कुमार वर्मा ने हिरासत में लिए तीनों से पूछताछ की। पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि तीनों के हाथ में पिस्टल कहां से आई?

कैसे घटी घटना

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को दिन में करीब तीन बजे स्थानीय गणेश साह का पुत्र शिवम कुमार अपने घर की छत पर बने कमरे में पिस्टल के साथ रील बनाने के लिए दोस्तों को बुलाया। इसमें इंदल के अलावा हरिणे गांव निवासी रामचंद्र साह का पुत्र सन्नी कुमार भी था।

तीनों मिलकर पिस्टल के साथ वीडियो बना रहे थे। इस दौरान गोली चली और इंदल के पेट में लग गई और वह गिर पड़ा। घटना के बाद साथ में रील बना रहे दोनों युवक मौके से फरार हो गया।

इधर, गोली की आवाज सुनकर आरोपित लड़के के मां-पिता छत पर पहुंचे और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।

घर में जड़ा ताला, पुलिस व मीडियाकर्मियों को बनाया बंधक

रील बनाने के दौरान किशोर की मौत की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस छानबीन में जुटी रही। घर की छत पर पुलिस के साथ कुछ मीडियाकर्मी भी मौजूद थे। इसी दौरान ग्रामीणों को जख़्मी किशोर की मौत की सूचना मिली। इसके बाद ग्रामीण भड़क गए।

आक्रोशित लोगों ने घर के दरवाजे में ताला जड़ दिया। करीब एक घंटे तक पुलिस के साथ मीडियाकर्मी भी बंधक बने रहे।

घटनास्थल पर स्थिति को नियंत्रित करने के लिए साहरघाट व बासोपट्टी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने बंद ताला को खोलकर सभी को बाहर निकाला।

गांव में तनाव का माहौल

घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस मामले की बारीकी से जांच में जुटी हुई है। सर्किल इंस्पेक्टर नीरज कुमार वर्मा ने बताया घटना रील बनाने के दौरान घटना हुई है। घटना की जांच एफएसएल टीम भी कर रही है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 'तुम पति को टेंशन काहे देती हो, हमें को-ऑपरेट करो...'; महिला का दारोगा पर गंभीर आरोप; सामने आया ऑडियो

Mukesh Sahani: थानेदार ने VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी को दी भद्दी गालियां, ऑडियो वायरल; SP ने दिए जांच के आदेश