Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आशीष हत्याकांड से उठा पर्दा, 10 हजार में मिली थी सुपारी; पांच हजार एडवांस लेकर कर दिया मर्डर

Ashish Murder Case आशीष कुमार हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। खुलासा हुआ है कि आशीष की हत्या के लिए 10 हजार की सुपारी दी गई थी। इसके लिए पांच हजार रुपये एडवांस दिए गए थे। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल विशाल यादव को गिरफ्तार किया है। उसके पास से घटना में प्रयुक्त हुए कट्टा और दो कारतूस को बरामद किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 22 Oct 2023 09:43 AM (IST)
Hero Image
आशीष हत्याकांड से उठा पर्दा, 10 हजार में मिली थी सुपारी; पांच हजार एडवांस लेकर कर दिया मर्डर

संवाद सहयोगी, मुंगेर। नौ अक्टूबर की देर रात कासिम बाजार थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर रोड निवासी ई-रिक्शा चालक आशीष कुमार की हत्या कर दी गई थी। इस मामले का इंस्पेक्टर मिंटू कुमार सिंह की देखरेख में उनकी टीम ने पर्दाफाश कर दिया है।

बताया गया है कि आशिष की हत्या के लिए 10 हजार की सुपारी दी गई थी। इसमें पांच हजार रुपये एडवांस दिए गए थे। बदमाशों ने संदलपुर मध्य विद्यालय के पीछे बगीचे में हत्या की थी। 10 अक्टूबर की सुबह जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को बरामद किया।

10 हजार में दी हत्या की सुपारी

सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि तकनीकी और विज्ञानी अनुसंधान के बाद हत्याकांड में शामिल विशाल यादव को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हुए कट्टा और दो कारतूस को बरामद किया है।

विशाल से पूछताछ के बाद पुलिस ने संदलपुर इंद्रप्रस्थ कॉलोनी से आजाद यादव को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आजाद ने पुलिस को बताया की संदलपुर झाझा टोला निवासी गौरव कुमार ने आशीष की हत्या की सुपारी 10 हजार में दी थी।

आशीष हत्याकांड के बारे में जानकारी देेते एसडीपीओ व थानाध्यक्ष। 

हत्या की साजिश का पर्दाफाश

सदर एसडीपीओ ने बताया कि आजाद द्वारा बताये जाने के बाद गौरव कुमार की गिरफ्तारी की गई। पूछताछ में पता चला की गौरव ड्रग्स ,स्मैक सहित नशीली पद्रार्थ का सप्लाई करता था। दिवंगत ई-रिक्शा चालक आशीष का भाई अमित कुमार मुर्फ मिट्ठू नशे का आदि था और गौरव से 25 हजार नशे के लिए उधार लिए थे।

जब इसकी जानकारी स्वजनों को हुई तो आशीष की हत्या के 15 दिन पहले मिट्ठू को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करा दिया। जब गौरव को इसकी जानकारी हुई तो मिट्टू के स्वजन से बकाया पैसे की मांग करने लगे। जब गौरव को पैसा और मिट्ठू के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो गौरव ने मिट्ठू के बड़े भाई की हत्या की साजिश रच डाली।

आरोपित गिरफ्तार

आजाद को आशीष की हत्या के लिए 10 हजार मे सुपारी दे दी। आजाद ने मौका पाते ही आशीष की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या में विशाल ने सहयोगी के रूप में साथ दिया। एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में गौरव कुमार, आजाद यादव और विशाल कुमार को गिरफ्तार किया गया और इस हत्या में एक-दो संदिग्ध के नाम सामने आए हैं। इसकी जांच चल रही है। सभी गिरफ्तारी मुंगेर जिले में हुई है।

ये भी पढ़ें -

बिहार टीचर्स के लिए नया अपडेट, पढ़ाने में कमजोर हैं तो होंगे चिह्नित; केके पाठक ने दिया आदेश

BPSC TRE Result: देर रात जारी हुआ 9वीं से 12वीं तक के शेष विषयों का रिजल्ट, ऐसे करें चेक