Move to Jagran APP

Ashok Mahto : अशोक महतो की पत्नी व RJD कैंडिडेट की बढ़ी टेंशन, अपहरण के प्रयास का केस दर्ज, मुंगेर में मचा सियासी बवाल

Bihar Politics मुंगेर में चुनाव खत्म हो गया है। वहीं रिजल्ट से पहले ही बाहुबली अशोक महतो की पत्नी और मुंगेर से राजद प्रत्याशी अनीता देवी की टेंशन बढ़ गई है। दसअसल उनके खिलाफ अपहरण के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के रामपुर गांव के अमित कुमार के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है।

By Mritunjai Mishra Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 15 May 2024 10:28 AM (IST)Updated: Wed, 15 May 2024 10:28 AM (IST)
मुंगेर की राजद प्रत्याशी के खिलाफ अपहरण के प्रयास का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, लखीसराय। Bihar Politics News Today मुंगेर लोकसभा क्षेत्र की आईएनडीआईए से राजद (RJD) प्रत्याशी कुमारी अनीता के खिलाफ अपहरण के प्रयास का केस सूर्यगढ़ा थाना में दर्ज किया गया है। सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के रामपुर गांव के अमित कुमार के आवेदन पर सूर्यगढ़ा थाने में केस दर्ज हुआ है। 

प्रत्याशी कुमारी अनीता के अलावा, उनके सरकारी अंगरक्षक, प्रत्याशी के साथ रही उनकी बहन, वाहन के चालक और साथ में रहे एक अन्य व्यक्ति को आरोपित किया गया है। आराेप है कि अमित कुमार की पत्नी लक्ष्मी कुमारी 13 मई को मतदान करने मतदान केंद्र के अंदर गई थी।

मतदान केंद्र के बाहर उनकी भतीजी खड़ी होकर मतदाता के लौटने का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान, राजद प्रत्याशी ने पहुंचकर उनकी भतीजी को जबरन कब्जे में ले लिया और वाहन में बैठाकर अपहरण करने का प्रयास किया।

अंगरक्षक पर भी दुर्व्यवहार करने का आरोप

Bihar News : साथ ही उनके अंगरक्षक और साथ के व्यक्ति ने भतीजी के साथ दुर्व्यवहार करते हुए लज्जा भंग करने की कोशिश की। कुमारी अनीता कई कांडों का सजायाफ्ता अशोक महतो (Ashok Mahto) को पत्नी है।

जानकारी हो कि इससे एक दिन पहले राजद प्रत्याशी ने रामपुर गांव के 11 लोगों के खिलाफ हत्या करने की नीयत से हमला करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें-

Bihar Education Department Account Hack : बिहार के शिक्षा विभाग का X अकाउंट हैक, शातिरों ने नाम भी बदला; मची हलचल

पहली बार गर्भवती हुई थी बाघिन, रांची के चिड़ियाघर में चार नवजात शावकों की मौत; प्रबंधन के जवाब से उड़े सभी के होश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.