Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुंगेर में नए साल के पहले बाइक सवार बदमाशों ने फैलाई दहशत, जहां-जहां से गुजरे वहां-वहां की फायरिंग; घटना CCTV में कैद

मुंगेर में नए साल के पहले बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर शहर में दहशत फैला दी। फायरिंग करने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना जिले के कासिम बाजार थाना इलाके के अलग-अलग चौराहों पर हुई। इसके बाद सूचना मिलते ही कोतवाली कासिम बाजार सहित मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई।

By Rajnish Kumar Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 31 Dec 2023 06:46 PM (IST)
Hero Image
मुंगेर में बाइक सवार बदमाशों ने फैलाई दहशत, कई चौराहों पर की हवाई फायरिंग; घटना CCTV में कैद

जागरण संवाददाता, मुंगेर। मुंगेर में नए साल के एक दिन पहले रव‍िवार को बाइक व स्‍कूटी सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। दो वाहनों पर सवार पांच बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर शहर में दहशत फैला दी। फायरिंग करने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

घटना जिले के कासिम बाजार थाना इलाके के अलग-अलग चौराहों पर हुई। इसके बाद सूचना मिलते ही कोतवाली, कासिम बाजार सहित मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने घटनास्‍थल से आधा दर्जन खोखे बरामद किये हैं। 

पुलिस का दावा है कि गोली चलाने वालों की पहचान कर ली गई है जल्द ही सभी गिरफ्त में होंगे। गोली चलने की घटना से दुकानदार और शहरवासी दहशत में दिखे।

कस्तूरबा वाटर वर्क्स के पास शुरू की फायरिंग

पहले शहर में कस्तूरबा वाटर वर्क्स से लेकर कौड़ा मैदान शादीपुर तक दो बाइक सवार अपराधी दहशत फैलाते हुए बाजार में हवाई फायरिंग करते हुए निकल गए। वहीं, एक बाइक पर तीन अपराधी तो दूसरे वाहन पर दो अपराधी थे। इस घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

बाइक सवार अपराधियों ने कस्तुरबा वाटर वर्क्स के पास फायरिंग की शुरुआत की, जिसमें एक पान दुकानदार के दुकान में लगे आईने पर फायरिंग की और आगे बढ़ते चले गए। वहीं, आस-पास दुकानदार सहित अन्य लोग कुछ समझ पाते कि सभी बाइक सवार अपराधी भीड़ में फायरिंग करते हुए निकल गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली कासिम बाजार सहित कई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और सड़कों पर गिरे आधा दर्जन से अधिक खोखे बरामद किए। बाइक सवार अपराधियों ने लेमन ट्री होटल के पास भी फायरिंग की।

दो गुटों के बीच का बताया जा रहा विवाद 

शहर में हुए फायरिंग को लेकर कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि‍ दो बाइक पर सवार 5 अपराधि‍यों ने शहर में हवाई फायरिंग करते हुए दहशत बनाने का माहोल पैदा किया है। सभी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि‍ शनिवार को जमालपुर में डोमिनोज पि‍ज्‍जा में दो गुट के युवकों के बीच झगड़ा हुआ था उसी विवाद को लेकर आज एक गुट के युवकों की ओर से दहशत फैलाने के लिए बाजार में फायरिंग की गई। उन्होंने कहा की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें -

Bihar News: राहुल गांधी अपने लिए 'न्‍याय यात्रा' निकाल रहे हैं या 'ज्ञान यात्रा'? भाजपा सांसद ने साधा निशाना

Bihar Politics: Nitish Kumar के कारण क्या टूट जाएगा INDI गठबंधन? जदयू की इस नसीहत ने कांग्रेस को दी बड़ी टेंशन