Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: मुंगेर में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जिले के टॉप 10 अपराधियों में शामिल जीतू को दबोचा; लंबे समय से था फरार

मुंगेर में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। दरअसल पुलिस ने जिले के टॉप-10 अपराधियों की सूची में शुमार और फरार चल रहे जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू को गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी कासिम बाजार थाना क्षेत्र स्थित मकससपुर इलाके से हुई है। पुलिस को जीतू के छिपे होने की सूचना मिली थी। वह लंबे समय से फरार चल रहा था।

By Rajnish KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 29 Nov 2023 09:08 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, मुंगेर। मुंगेर पुलिस ने जिले के टॉप-10 अपराधियों की सूची में फरार चल रहे जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू को मंगलवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया। जीतू की गिरफ्तारी कासिम बाजार थाना क्षेत्र स्थित मकससपुर इलाके से हुई है।

जीतू पर कई आपराधिक मामले पहले से दर्द है पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। असरगंज थाना अध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जीतू कासिम बाजार थाना क्षेत्र में छिपा हुआ है।

सूचना के बाद जिला आसूचना इकाई और कासिम बाजार पुलिस की सहयोग से छापेमारी कर अपराधी को गिरफ्तार किया गया।

सड़क हादसे में चार जख्मी, दो रेफर

तारापुर -खड़गपुर मार्ग स्थित लौना नवटोलिया के समीप बाइक और ई-रिक्शा की टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों ने तारापुर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया।

प्रभारी उपाधीक्षक डा. प्रमोद कुमार सिंह ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए दो जख्मी को भागलपुर रेफर कर दिया। दो जख्मी का इलाज तारापुर अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

दोनों वाहन की टक्कर में गंगटा निवासी मनीष कुमार, मुढेरी निवासी अमर कुमार,धौरी निवासी विक्रम कुमार,मंझली निवासी अंगद कुमार घायल हो गया। मनीष कुमार व अमर कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें- पांच लाख फिरौती के लिए अगवा तीन व्यवसायी दोस्त बरामद, पुलिस ने तीन को दबोचा

यह भी पढ़ें- खेत में काम न करने पर दबंगों ने 11 महिला मजदूरों को लाठी से पीटा, एक गंभीर हालत में JLNMCH रेफर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें