Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Durga Puja 2023: जनता की खुशहाली के लिए महारानी दरबार पहुंचे ललन सिंह, नारियल फोड़कर मेले का किया उद्घाटन

दुर्गा पूजा के बीच जदयू सांसद ललन सिंह शनिवार को कल्याणपुर पहुंच गए। यहां बड़ी दुर्गा महारानी कल्याणपुर में दुर्गा पूजा मेला का उद्घाटन किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यहां बड़ी दुर्गा महारानी की प्रतिमा तीन सौ वर्ष से ज्यादा समय से स्थापित की जा रही है। मां की महिमा अपरंपार है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 22 Oct 2023 09:36 AM (IST)
Hero Image
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह शनिवार को कल्याणपुर पहुंचे

जागरण टीम, मुंगेर। मुंगेर सांसद सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह शनिवार को कल्याणपुर पहुंचे। यहां बड़ी दुर्गा महारानी कल्याणपुर में दुर्गा पूजा मेला का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि नवरात्र में लोग मां दुर्गा की पूजा पूरी आस्था व विश्वास के साथ करते हैं।

उन्होंने कहा कि सभी लोग आपसी भाईचारे, सद्भाव के साथ माता की अराधना करें। इससे देश राज्य में शांति सद्भाव का भाव कायम रहे। उन्होंने कहा कि यहां बड़ी दुर्गा महारानी की प्रतिमा तीन सौ वर्ष से ज्यादा समय से स्थापित की जा रही है। मां की महिमा अपरंपार है। मां दुर्गा की अराधना शक्ति की अराधना है।

व्यवस्था देखकर अभिभूत हुए सांसद

सांसद ने क्षेत्र और देश की खुशहाली के लिए बड़ी दुर्गा महारानी में पूजा अर्चना की। नारियल फोड़ कर मेले का उद्घाटन किया। मंदिर के पुजारी ने सांसद को माता की चुनरी पहनाकर स्वागत किया। मिनाक्षी मंदिर की तरह बने पंडाल और व्यवस्था देखकर सांसद काफी अभिभूत हुए।

उन्होंने हरिओम होमियो कल्याणपुर के प्रबंध निदेशक डा. नीतीश दुबे की सराहना की। उन्होंने कहा कि यह बड़े गर्व की बात है कि कल्याणपुर में हर वर्ष भव्य तरीके का पंडाल बनाया जाता है। यहां बड़ी दुर्गा महारानी की पूजा धूूम-धाम से की जाती है।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर विधायक राजीव कुमार, जदयू जिलाध्यक्ष नचिकेता मंडल, प्रदेश सचिव सौरभ निधि, मिथिलेश मंडल, राजद नेता अविनाश कुमार विद्यार्थी, जयप्रकाश दूबे, मुखिया अशोक मंडल, डीआइजी संजय कुमार, जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह, एसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी, सदर एसडीओ सहित कई पदाधिकारी व महागठबंधन के कार्यकर्ता थे।

यह भी पढ़ें- Train News: पूजा के बीच आरपीएफ ने बिहार में विभिन्न जगहों से कई दलालों को दबोचा, डेढ़ लाख रुपये के टिकट जब्त

यह भी पढ़ें- बिना टेंडर प्रक्रिया अपनाए सफाई व सुरक्षा प्रहरी का काम आवंटित करने का मामला, सिविल सर्जन और कुढ़नी पीएचसी प्रभारी निलंबित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें