Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: नए साल पर जश्न की थी तैयारी... तारापुर पुलिस ने फेरा पानी, टॉर्च जलाते ही तस्करों ने...

Bihar News नव वर्ष में जश्न मनाने को लेकर शराब तस्कर तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। अवैध रूप से शराब की तस्करी कर स्टाक कर रहे हैं। पुलिस भी तस्करों को पकड़ने के लिए हर तरह का हथकंडा अपना रही है। इस क्रम में गुरुवार की रात तारापुर पुलिस ने बिहमा गांव से 13.5 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की। पुलिस को देखकर तस्कर फरार हो गया।

By Rajnish Kumar Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 29 Dec 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
तारापुर पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद की (जागरण)

संवाद सहयोगी तारापुर (मुंगेर)। Bihar News: नव वर्ष में जश्न मनाने को लेकर शराब तस्कर तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। अवैध रूप से शराब की तस्करी कर स्टाक कर रहे हैं। पुलिस भी तस्करों को पकड़ने के लिए हर तरह का हथकंडा अपना रही है।

इस क्रम में गुरुवार की रात तारापुर पुलिस ने बिहमा गांव से 13.5 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की। पुलिस को देखकर तस्कर फरार हो गया। तस्कर की पहचान कर ली गई है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। दरोगा धनंजय दास ने बताया कि थानाध्यक्ष के निर्देश पर शराब की बरामदगी के लिए दारोगा रंजीत कुमार व जवानों के साथ छापेमारी करने निकले थे।

गुरुवार की रात 8.30 बजे सूचना मिली की ग्राम बिहमा के सोनू सिंह पानी टंकी के पास शराब उतार रहा है। सूचना के बाद पुलिस पहुंची। पुलिस ने देखा कि एक व्यक्ति अपने दोनों हाथ में दो झोला लेकर जा रहा है। पुलिस ने जब टार्च जलाई तो युवक दोनों झोला पानी टंकी के पास फेंक कर भागने लगा।

जवानों ने काफी पीछा किया पर अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर फरार हो गया। चौकीदार ने भागे शराब तस्कर का नाम बिहमा निवासी सोनू सिंह बताया है। सोनू अरसे से शराब की तस्करी कर रहा है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'अरे भाई कितनी बार सफाई दें, नहीं मानना है मत मानो', ललन सिंह के इस्तीफे की बात पर भड़के तेजस्वी यादव

JDU Meeting: क्या ललन सिंह आज देंगे इस्तीफा? CM नीतीश कुमार ने मुस्कुराकर सधे अंदाज में दिया जवाब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर