Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

त्योहारी मौसम में चोर एक्टिव: मां के दर्शन करने पहुंची महिलाओं के गले से चेन चोरी, कुछ ही मिनटों में कर दिया काम

Munger News त्योहारी मौसम चल रहा है। इन दिनों आपको बेहद सावधान होने की जरूरत है। दरअसल इन दिनों चोरों का गिरोह एक्टिव हो जाता है। बिहार के मुंगेर से ऐसा ही चोरी का मामला सामने आया है। भलार के दुर्गा मंदिर में महिला चोर ने दो महिलाओं के गले से शातिर तरीके से चेन चोरी कर डाली।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 23 Oct 2023 10:57 AM (IST)
Hero Image
सीसीटीवी फुटेज में शक के दायरे में दो महिलाएं। सौजन्य: पूजा समिति

संवाद सूत्र, धरहरा (मुंगेर)। धरहरा थाना क्षेत्र के भलार स्थित दुर्गा मंदिर में महिला चोर ने दो महिलाओं के गले से चेन चोरी कर ली। यह घटना महाष्टमी की शाम की है।

रविवार को मां को डलिया चढ़ाने के लिए मंदिर में महिलाओं की काफी भीड़ थी। इसका फायदा उठाकर दो महिला चोर श्रद्धालु के वेश में मंदिर में महिलाओं के बीच पहुंच गई। इसके बाद कुछ ही मिनटों में चेन गायब कर दी।

सीसीटीवी में वारदात कैद

सीसीटीवी में वारदात कैद हुई है। हालांकि, पीड़ित महिलाओं द्वारा जेवरात चोरी किए जाने का हल्ला करने पर दोनों महिला चोर चुपके से भाग निकली। पीड़ित महिला श्रद्धालुओं ने इसकी जानकारी पूजा समिति को दी।

शिकायत मिलने के बाद पूजा समिति ने पंडाल परिसर में लगे सीसीटीवी को खंगाला। फुटेज में गले से सोने की चेन चुपचुाप निकालने की तस्वीर कैद हुई है। हालांकि, अभी तक शिकायत धरहरा थाने में नहीं की गई है।

चेन चोरी के कई मामले आ चुके सामने

ग्रामीण तथा चौकीदार की मानें तो शनिवार देर रात दशरथपुर रेलवे स्टेशन पर दूसरे राज्य से कुछ महिलाएं ट्रेन से पहुंची थी। तीन दिन पहले शुक्रवार को भी मुंगेर के बड़ी दुर्गा महारानी का दर्शन करने पहुंची एक महिला के गले से सोने की चेन चोरी हो गई थी। बता दें कि, जिले में पर्व त्योहार के मौसम में भीड़ का फायदा उठाकर महिलाओं के गले से चेन के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें -

झूठा साबित हुआ आश्वासन, एचईसी कर्मचारियों को 20 माह से नहीं मिला वेतन; अब चाय का स्टॉल लगा कमा रहे चार पैसे

यहां होगा झारखंड के सबसे बड़े रावण का दहन, 72 फीट है ऊंचाई; एक दर्जन से अधिक कलाकारों ने किया निर्माण

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें