Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munger News: बदमाशों ने बाइक शोरूम में मचाया आतंक, कर्मियों से की मारपीट; सोने की चेन समेत दो लाख पर साफ किया हाथ

बिहार के मुंगेर में हरि बजाज बाइक शोरूम में रविवार शाम चार बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। शोरूम कर्मी के साथ मारपीट की। जख्मी कर्मी ने बताया कि बदमाशों ने शोरूम से एक लाख नकद 15 ग्राम सोने की चेन और मोबाइल मिलाकर लगभग ढाई लाख की संपत्ति लूट ली। जाते-जाते 10 लाख की रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी।

By Haider Ali Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 24 Dec 2023 11:03 PM (IST)
Hero Image
बदमाशों ने बाइक शोरूम में मचाया आतंक, कर्मियों से की मारपीट। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, मुंगेर। मुंगेर-जमालपुर रोड स्थित हरि बजाज बाइक शोरूम में रविवार देर शाम चार बदमाशों ने जमकर उत्पाद मचाया। शोरूम के कर्मी राजीव कुमार के साथ मारपीट की। जख्मी कर्मी ने बताया कि बदमाशों ने शोरूम से एक लाख नकद, 15 ग्राम सोने की चेन और मोबाइल मिलाकर लगभग ढाई लाख की संपत्ति लूट ली। जाते-जाते 10 लाख की रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार 

सूचना मिलते ही कासिम बाजार थाना की पुलिस पहुंची और तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। शोरूम के मालिक गोविंदा कुमार ने बताया कि चार में से तीन बदमाश छोटू यादव, भोलू यादव और विवेक शर्मा ने दो सप्ताह पहले भी धमकी दी थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी।

स्टाफ के साथ मारपीट कर दी धमकी

दरअसल, रविवार की देर शाम हरि बजाज शोरूम के सर्विस सेंटर में चार बदमाश आए। बदमाशों ने वहां पर काम कर रहे दो स्टाफ के साथ मारपीट की और घटना को अंजाम दिया। जख्मी कर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, कासिम बाजार थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह ने कर्मी के आरोप से इतर बताया कि शोरूम से 10 हजार की छिनतई और मारपीट की गई है।

थाना अध्यक्ष ने क्या कहा ?

थानाध्यक्ष का कहना है कि तीन युवक छोटू कुमार, भोलू यादव और विवेक शर्मा को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। शोरूम मालिक की ओर से केस दर्ज के लिए आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bihar News: चलती ट्रेन में गूंजी किलकारी..., महिला ने नवजात लड़के को दिया जन्म, रेलवे और सहयात्रियों ने ऐसे की मदद

Politics: लालू-नीतीश की छत्रछाया में कांग्रेस का जनाधार बढ़ाएंगे मोहन प्रकाश! राहुल गांधी के विश्वास को कायम रखने की होगी चुनौती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें