Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्वॉयफ्रेंड से बात करने पर पिता ने टोका, छीन लिया मोबाइल; गुस्साई 16 साल की बेटी ने उठा लिया खौफनाक कदम

बिहार के मुगेर में 10 वीं की एक छात्रा ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी का गांव के एक लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच मोबाइल पर बातें भी होती थी। जब बेटी ने नहीं सुनी तो उससे मोबाइल फोन ले लिया गया। इसी कारण आक्रोश में आकर उसने फांसी लगा ली।

By Rajnish Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 29 Feb 2024 06:43 PM (IST)
Hero Image
स्टेट डेस्क : मोबाइल फोन छीनने पर 10 वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर (मुंगेर)। मुगेर में हवेली खड़गपुर के मुलुकटांड मोहल्ले में 10 वीं कक्षा की छात्रा प्रिया कुमारी (16) ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग का कारण है। छात्रा का मोबाइल फोन भी घर वालों ने ले लिया था। इस मामले में पिता संजय यादव के बयान पर पुलिस ने यूडी केस किया है।

दरियापुर-एक पंचायत के तेतरिया गांव निवासी संजय यादव की बेटी प्रिया अपने छोटे भाई के साथ खड़गपुर के मुलुकटांड मोहल्ले में किराये पर रहती थी। बुधवार की सुबह लगभग 10.30 बजे प्रिया ने भाई को तैयार कर स्कूल भेज दिया। इसके बाद कमरे में लगी कुंडी में दुपट्टे से फांसी लगा ली।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक विकास कुमार, थानाध्यक्ष विपिन कुमार सिंह व कृति कुमारी पहुंची। पुलिस को दिवंगत छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी उच्च विद्यालय देवघरा में कक्षा 10 की छात्रा थी। छोटे भाई के साथ मुलुकटांड मोहल्ले में किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करती थी।

प्रेम-प्रसंग के चलते छीन लिया था मोबाइल

छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी का गांव के एक लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों को कई बार समझाया गया। मोबाइल पर बातें भी होती थी। जब बेटी ने नहीं सुनी तो उससे मोबाइल फोन ले लिया गया। इसी कारण आक्रोश में आकर उसने फांसी लगा ली।

पिता के बयान पर यूडी केस दर्ज

प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पिता के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है। प्रथम दृष्टया में मामला प्रेम-प्रसंग का है। हर एंगल से मामले की जांच चल रही है। इधर, घटना के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: Bihar Teachers: नीतीश कुमार ने विधानसभा से किया दस से चार का एलान, पर केके पाठक का अलग है फरमान; शिक्षक परेशान

Bihar Parcel Booking: अब घर बैठे भेज सकेंगे पार्सल, नहीं काटने होंगे पोस्ट ऑफिस के चक्कर; जानें क्या है डाक विभाग की योजना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें