Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेरी बेटी को मार डाला..., मुंगेर में पंखे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव; पिता ने ससुराल पर लगाया हत्या का आरोप

बिहार के मुंगेर में तारापुर में नवविवाहिता रुखसार का शव फंदे से लटका हुआ मिला। रुखसार के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका रुखसार के चचेरे भाई जियाउल कमर ने बताया की रुखसार को ससुराल में लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। वहीं पिता ने दामाद सास और ससुरालवालों पर हत्या कर फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Tue, 24 Oct 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
मायकेवालों का आरोप- दामाद और सास ने कर दी हत्या। (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, तारापुर (मुंगेर)। बिहार के मुंगेर में तारापुर थाना क्षेत्र स्थित रामपुर गांव में नवविवाहिता रुखसार का शव फंदे से लटका हुआ मिला। रुखसार के मायकेवालों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया है।

दहेज के लिए प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, तीन महीने पहले तारापुर थाना क्षेत्र में रामपुर गांव के मो. नौशर ने बेटी रुखसार की शादी गांव के ही मो. गुलफराज के साथ की थी।

मृतका रुखसार के चचेरे भाई जियाउल कमर ने बताया की रुखसार को ससुराल में लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था।

पंखे से झूलता मिला शव

रुखसार की बहन संजीनत परवीण ने बताया की 23 अक्टूबर की शाम रुखसार से फोन पर बात हुई थी। इस बीच शाम पांच बजे रुखसार की मौत की खबर मिली।

रुखसार के पिता ने कहा की कोलकाता से समधी फोन करके बोले की घर पर जाइए। घर पर गए तो गमछा का फंदा बनाकर बेटी पंखे से झूल रही थी।

हत्या करके फांसी पर लटकाने का लगाया आरोप

पिता ने दामाद, सास और ससुराल वालों पर हत्या कर फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है। दूसरी और ससुराल वालों ने खुदकुशी करने की बात पुलिस को कही है।

तारापुर डीएसपी सिंधु शेखर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मायके वालों के आवेदन पर पुलिस कार्रवाई करेगी। जांच के दौरान किसी की भी संलिप्तता मिली तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: 'तुझे ना देखूं तो चैन मुझे आता नहीं...' भोजपुरी गायक पवन सिंह का गाना हुआ वायरल, Youtube पर अब तक इतने मिले व्यूज

Bihar News : गोपालगंज में मेले पर रोक नहीं, हादसे के बाद प्रशासन सख्त; भंडारा आयोजन से रूट चार्ट तक DM ने लिए बड़े फैसले

BPSC Teacher Counselling 2023: काउंसलिंग के तीसरे दिन अचानक बढ़ गई भिड़, कुव्यवस्था के कारण बेहोश होकर गिरे कई अभ्यर्थी