Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News : अंधेरी रात में किराना दुकानदार से लूटपाट, विरोध करने पर मारी गोली; 4 लाख लेकर हो गए फरार

मुंगेर में अपराधियों ने सरेआम एक दुकानदार को गोली मार दी है। दुकानदार के पास से झोला में रखे लगभग चार लाख नकद लेकर फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी राजेश साह को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया। घटना सोमवार की रात की है। सूचना के बाद पुलिस पहुंची और घटनास्थल से एक कट्टा बरामद किया। पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

By Rajnish Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 14 May 2024 04:31 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, (मुंगेर)। हथियार बंद दो बदमाशों ने दुकान बंद कर घर लौट रहे किराना व्यावसायी से मारपीट की। विरोध करने पर पैर में गोली मार दी। दुकानदार के पास से बैग में रखे लगभग चार लाख कैश लेकर फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी राजेश साह को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया।

घटना सोमवार की रात की है। सूचना के बाद पुलिस पहुंची और घटनास्थल से एक कट्टा बरामद किया। पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है। अब तक केस दर्ज नहीं हुआ है। शहर के पुरानी बाजार तेली टोला निवासी राजेश कुमार का थाना से चंद गज दूरी पर घर है।

मारपीट के बाद गोली चला दी

सोवार की रात 9.30 बजे वह दुकान बंद कर घर जा रहे थे। इस बीच बाइक पर सवार दो लोगों ने घर के पास हमला कर दिया। मारपीट के बाद गोली चला दी, गोली बायें पैर में लग गई। शोर-शराबा सुनकर स्थानीय लोग दौड़े, पर दोनों बदमाश बाइक से फरार हो गए।

जख्मी हालत में दुकानदार को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जख्मी राजेश ने बताया कि हर दिन की तरह सोमवार की रात दुकान बंद कर झोले में चार लाख कैश लेकर घर जा रहे थे। पुरानी बाजार रोड में घर के पास एक बाइक से बदमाश पहुंचे और झोला छीनने लगे। विरोध करने पर गोली चला दी।

गोली मारने के बाद कट्टा छोड़कर भाग निकले

गोली मारने के बाद कट्टा छोड़कर भाग निकले। पीड़ित दुकानदार ने दोनों बदमाश को पहचानने की बात कही है। सूचना मिलते थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी रागिनी कुमारी तत्कालीन थानाध्यक्ष अरविंद कुमार के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर एक कट्टा बरामद किया गया।

पुलिस ने बताया कि जख्मी का बयान नहीं लिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला जा रहा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाश गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें-

KK Pathak: रुकने के मूड में नहीं केके पाठक, इन शिक्षकों को भुगतना होगा यह अंजाम; तैयारी हो गई पूरी

ओडिशा में मतदान के बाद हिंसक झड़प: BJP सांसद व उम्मीदवार प्रदीप पाणीग्राही गंभीर रूप से घायल, AIIMS स्थानांतरित